लाइव टीवी

सड़क पर फल बेचने को मजबूर हुआ फिल्म ड्रीमगर्ल का ये एक्टर, पिछले दो महीने से था बेरोजगार

Updated May 20, 2020 | 21:54 IST

Solanki Diwakar Selling Fruits: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर इन दिनों फल बेचने को मजबूर हैं। उनके पास पिछले दो महीने से नौकरी नहीं थी।

Loading ...
Solanki Diwakar
मुख्य बातें
  • सड़क पर फल बेच रहे फिल्म ड्रीमगर्ल के एक्टर सोलंकी दिवाकर
  • सोलंकी दिवाकर के पास पिछले दो महीने से नौकरी नहीं थी
  • वो ड्रीमगर्ल और सोनचिड़िया समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं

कोरोना वायरस के चलते इस समय देश में लॉकडाउन है और इसने कई क्षेत्रों पर बुरा असर डाला है जिनमें से एक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी है। लॉकडाउन के चलते फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रुक गई है। कई एक्टर्स को सैलरी नहीं मिल रही है तो कई लोग को अपनी नौकरी गंवानी पड़ गई है और इसके कारण उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल में उनके साथ काम कर चुके एक्टर सोलंकी दिवाकर की भी नौकरी चली गई और उन्हें पैसों की तंगी का सामना करना पड़ रहा है। अपना घर चलाने के लिए उन्होंने अब फल बेचना शुरू कर दिया है। वो पिछले दो महीने से बेरोजगार थे। 

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

35 साल के सोलंकी दिवाकर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें हवा, हल्का, कड़वी हवा, तितली, ड्रीम गर्ल और सोनचिड़िया शामिल है। दो बच्चों के पिता सोलंकी का कहना है कि कोई काम बड़ा या छोटा नहीं होता इसलिए उन्होंने पैसा कमाने और अपना परिवार चलाने के लिए फल बेचना शुरू कर दिया।

दिवाकर ने एएनआई से बात करते हुए कहा, 'लॉकडाउन बढ़ गया है और इस दौरान मुझे घर की जरूरतों का ख्याल रखना है। मुजे घर का किराया देना होता है और परिवार के बाकी खर्चे उठाने होते हैं। इसलिए मैंने फिर से फल बेचना शुरू किया है।' 

ऋषि कपूर के साथ करने वाले थे काम

सोलंकी दिवाकर एक्टर ऋषि कपूर के साथ एक फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कैंसर के चलते 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया। सोलंकी का कहना है कि अगर लॉकडाउन नहीं होता तो वो मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे होते। बता दें कि सोलंकी दिवाकर आगरा के रहने वाले हैं लेकिन पिछले 25 साल से ज्यादा समय से दिल्ली में रह रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।