लाइव टीवी

साड़ी पहनकर ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे आयुष्मान खुराना, देखते ही एक्ट्रेस ने कहा-'मैं इतना डाइट क्यों करती हूं'

Updated Aug 12, 2019 | 17:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बधाई हो, अंधाधुन जैसी शानदार फिल्मों से दिल जीत चुके आयुष्मान खुराना एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ayushmann khurrana
मुख्य बातें
  • अपकमिंग फिल्म में एक बार फिर से धमाल मचाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना
  • फिल्म ड्रीम गर्ल के ट्रेलर लॉन्च पर आयुष्मान खुराना साड़ी पहने नजर आए
  • तस्वीर और वीडियो देख फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

फिल्म अंधाधुन के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों लगातार चर्चा में है। उनकी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद माना जा रहा है कि एक्टर एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। एक्टर नई फिल्म ड्रीम गर्ल के ट्रेलर लॉन्च पर साड़ी पहने नजर आए। लॉन्च के दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं।

आयुष्मान खुराना अपने नए अवतार में बेहद कॉन्फीडेंट नजर आए। ट्रेलर लॉन्च पर आयुष्मान बेहद फनी अंदाज में फिल्म को प्रमोट करते दिखाई दिए। सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही आयुष्मान स्टेज पर साड़ी पहनकर आते हैं वहां मौजूद लोग सीटी बजाने लगते हैं। इसके अलावा उनकी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा सवाल करती हैं कि एक फिल्म में मैंने साड़ी पहनी है और तुम यहां साड़ी पहने हो...आयुष्मान मैं इतना डाइट क्यों करती हूं। 

बता दें कि मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर ब्लैक टी-शर्ट पर हरे रंग की साड़ी पहने नजर आए। शूज की बात करें तो उन्होंने स्नीकर पहन रखा था, इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लास भी कैरी किया था। इस आउटफिट के साथ आयुष्मान खुराना बेहद कॉन्फीडेंट नजर आए। ट्रेलर लॉन्च के दौरान आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की कैमिस्ट्री वाकई जबरदस्त लग रही थी।

सामने आए ट्रेलर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वहीं फिल्म की बात करें तो ट्रेलर पांच राज्य मुंबई, इंदौर, चंडीगढ़, जयपूर और अहमदाबाद में लॉन्च  कर दिया गया है।वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान इस फिल्म के साथ-साथ कई और फिल्मों में भी दिखाई देंगे। ड्रीम गर्ल के बाद एक्टर फिल्म बाला में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो-सिताबो में भी दिखाई देंगे। पिछले दिनों ही इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। जहां से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थीं। वहीं नुसरत भरुचा की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म लव सेक्स और धोखा के बाद प्यार का पंचनामा और सोनू कि टिटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म को लेकर अभी तक अनाउंसमेंट नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।