लाइव टीवी

Housefull 4: गंजे होकर आयुष्मान खुराना ने अक्षय कुमार को दी बधाई, बोले- बाला को पुकारा बाला आया

Updated Oct 07, 2019 | 22:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 4 Ayushmann Khurrana: अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 दिवाली में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में अक्षय कुमार बाला नाम का किरदार निभा रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने खास अंदाज में अक्षय कुमार को विश किया।

Loading ...
Ayushmann Khuranna
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो पोस्ट कर अक्षय कुमार को विश किया है।
  • हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के किरदार का नाम बाला है।
  • आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला 15 नवंबर रिलीज होने वाली है।

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम बाला है। बाला के बाल नहीं है। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला भी रिलीज होने वाली है। आयुष्मान खुराना ने अब खास अंदाज में अक्षय कुमार को विश किया है।

आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो पोस्ट कर अक्षय कुमार को विश किया है। इस वीडियो में आयुष्मान खुराना अपनी टीम के साथ हाउसफुल 4 के गाने पर डांस कर रहे हैं। आयुष्मान इस वीडियो में गंजे हैं। 

आयुष्मान खुराना के सथ डांस कर रहे सभी डांसर्स के भी बाल नहीं हैं। वीडियो के साथ आयुष्मान खुराना ने लिखा- बाला को पुकारा बाला आ गया। आयुष्‍मान ने अक्षय कुमार को बेस्‍ट ऑफ लक। हम भी जल्द ही हम आ रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अक्षय कुमार को टैग किया।  
  

रिलीज हुआ था बाला का टीजर 
आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में आयुष्मान खुराना बाइक चलाते हुए शाहरुख खान की फिल्म दीवाना का गाना 'कोई न कोई' गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। गाते गाते अचानक उनकी टोपी हवा में उड़ जाती है। 

आयुष्मान का इसके बाद बाल्ड लुक सामने आता है। आयुष्मान फिर कटी पतंग का गाना 'रहने दो छोड़ो जाने दो यार' गाते नजर आते हैं। बाला को स्त्री फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। आयुष्मान के अपोजिट भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी। बाला 15 नवंबर को रिलीज होगी।

 

दिवाली में रिलीज होगी हाउसफुल 4 
अक्षय कुमर की फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कीर्ति खरबंदा, रितेश देशमुख और बॉबी देओल कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं।  हाउसफुल 4 में भी अपनी पिछली फिल्मों की तरह इस बार वाइफ क लेकर कनफ्यूजन रहेगा।

हाउसफुल का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था। इसके बाद से ये एक हिट फ्रेंचाइजी बन गई है। हाउसफुल 4 के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट पर होगी। फिल्म का एक हिस्सा 15वीं सदी में होगा। वहीं, दूसरा हिस्सा साल 2019 में होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।