लाइव टीवी

Actress Anupama Pathak Suicide: अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, मौत से पहले सोशल मीडिया पर बयां किया था दर्द

Updated Aug 07, 2020 | 06:41 IST

Anupama Pathak Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौत से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था।

Loading ...
Anupama Pathak
मुख्य बातें
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
  • अनुपमा ने सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था।
  • अनुपमा ने एक कंपनी में पैसे इंवेस्ट किए थे जो समय पर उन्हें लौटाए नहीं गए।

एंटरटेनमेंट जगत से लगातार परेशान करने वाली खबरें सामने आ रही हैं। फैंस अभी बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबरे से उबरे भी नहीं थे कि टीवी एक्टर समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया। अब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने भी आत्महत्या कर ली है। 

जानकारी के मुताबिक अनुपमा का शव 2 अगस्त को दहीसार स्थित उनके घर में फांसी पर लटका मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव गई थीं और अपनी परेशानियों के बारे में बताया था। 

अनुपमा ने कही थी ये बात

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो में अनुपमा ने कहा था, 'अगर आप किसी से बात करते हैं कि आप कई परेशानियों से गुजर रहे हैं और सुसाइड करने के ख्याल आपके दिमाग में आते हैं तो तुरंत लोग आपसे कहते हैं कि उन्हें अपनी परेशानियों से दूर रखें ताकि आपके जाने (मौत) के बाद उन्हें कोई परेशानी ना हो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो आपके कितने अच्छे दोस्त हैं।'

वीडियो में बताई थी ये बात

40 साल की अनुपमा ने इस वीडियो में बताया था कि दो वजहों से वो यह कदम उठाने जा रही हैं। उन्होंने कहा था कि एक दोस्त के कहने पर उन्होंने मलाड की विस्डम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये इंवेस्ट किए थे लेकिन दिसंबर 2019 में समय पूरा होने पर भी उन्हें उनके पैसे वापस नहीं मिले। इसके साथ ही अनुपमा ने बताया कि मनीष झा ने मई के महीने में लॉकडाउन के दौरान उनका दोपहिया वाहन लिया था, लेकिन जब वो मुंबई वापस आईं तो मनीष ने उन्हें उनका वाहन लौटाने से मना कर दिया। इस वीडियो में अनुपमा ने कहा कि हमेशा एक ऐसा इंसान बनें जिसपर सभी यकीन कर सकें, लेकिन खुद कभी किसी पर यकीन ना करें। मैंने अपनी जिंदगी में यही सीखा है। लोग बहुत स्वार्थी होते हैं और दूसरों की परवाह नहीं करते।

बेटी ने भी किया था सुसाइड

जानकारी के मुताबिक साल 2018 में अनुपमा पाठक की 15 साल की बेटी ने भी मीरा रोड स्थित अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था। उस समय काशीमीरा मुंबई में एक्सिडेंटल डेथ (आकस्मिक मृत्यु) का केस दर्ज करवाया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।