लाइव टीवी

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 14: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने 14वें दिन कमाए इतने करोड़, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Updated Jun 03, 2022 | 06:44 IST

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 को रिलीज हुए 14 दिन बीत गए हैं और फिल्म की शानदार कमाई जारी है। जानें कितनी हुई फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Loading ...
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 14
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की सातवें दिन शानदार कमाई।
  • फिल्म की कमाई जल्द ही 150 करोड़ रुपये के करीब पहुंच जाएगी।
  • जानें 14 दिन में कितनी रही फिल्म की कमाई।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की शानदार कमाई जारी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही अच्छी कमाई कर रही है और दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही है। फिल्म  20 मई को रिलीज हुई थी और अब उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर लगा फैट- शेमिंग का आरोप, उड़ाया गया बच्चे के मोटापे का मजाक

कितनी हुई कुल कमाई

फिल्म ने रिलीज के 14 दिन में 140 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। गुरुवार को फिल्म की कमाई 4 करोड़ रुपये रही, जिसके बाद इसकी अब तक की कुल कमाई 141.54 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 6.52 करोड़ रुपये, शनिवार को 11.35 करोड़ रुपये, रविवार को 12.77 करोड़ रुपये, सोमवार को 5.55 करोड़ रुपये, मंगलवार को 4.85 करोड़ रुपये और बुधवार को करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

सम्राट पृथ्वीराज से मिलेगी टक्कर

मालूम हो कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हो रही थीं जिसके भूल भुलैया 2 ने बॉलीवुड में उम्मीद जगाई और बेहतरीन कमाई की। लेकिन आज सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हो रही है, जो कार्तिक की फिल्म को कड़ी टक्कर देगी। क्या इसकी रिलीज का असर भूल भुलैया 2 की कमाई पर देखने को मिलेगा? माना जा रहा है कि अक्षय की फिल्म रिलीज के पहले दिन 10-12 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। 

Also Read: एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 2 को टक्कर नहीं दे पाई सम्राट पृथ्वीराज

कैसी है फिल्म की कहानी

कार्तिक- कियारा की भूल भुलैया 2 की कहानी की बात करें तो यह साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो डराने के साथ- साथ दर्शकों को हंसाती भी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तबू और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।