लाइव टीवी

#CoronaEffect: सूर्यवंशी से लेकर राधे तक, इस साल रिलीज नहीं हो सकीं ये फ‍िल्‍में

Updated Dec 16, 2020 | 08:45 IST

कोरोना जैसे खतरनाकर वायरस ने इस साल फ‍िल्‍मों की रिलीज का पूरा शेड्यूल गड़बड़ा गया। इस साल कई फ‍िल्‍में र‍िलीज होनी थीं लेकिन स‍िनेमाघर बंद होने से यह संभव नहीं हो सका।

Loading ...
Big films could not release this year

Big films could not release this year due to Coronavirus: कोरोना जैसे खतरनाकर वायरस ने इस साल फ‍िल्‍मों की रिलीज का पूरा शेड्यूल गड़बड़ा गया। इस साल आखिरी फ‍िल्‍म रिलीज हुई इरफान खान और करीना कपूर की अंग्रेजी मीडियम और उसके तुरंत बाद रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज टाली गई। इस साल रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 भी रिलीज होनी थी जोकि नहीं हो सकी।

सलमान खान की राधे भी इसी साल ईद के मौके पर आने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते उसकी रिलीज डेट भी टाल दी गई। अक्षय कुमार की बेल बॉटम, जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते 2, अजय देवगन की मैदान, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी 2020 में रिलीज होनी थीं।

इसी साल कंगना रनौत की भी दो फ‍िल्‍में पर्दे पर आने वाली थीं। पहली फ‍िल्‍म जयललिता की बायोपिक थलाइवी और दूसरी एक्‍शन फ‍िल्‍म धाकड़। यह फ‍िल्‍म अक्षय कुमार की पृथ्‍वीराज से क्‍लैश होनी थी लेकिन कोरोना के चलते पृथ्‍वीराज भी रिलीज नहीं हो सकी। अजय देवगन की फ‍िल्‍म मैदान भी 11 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन अब ये फ‍िल्‍म 15 अक्‍टूबर 2021 को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।