लाइव टीवी

Anup Jalota Jasleen Matharu Wedding: क्‍या 30 साल की जसलीन से 67 के अनूप जलोटा ने कर ली शादी?, फोटोज वायरल

Updated Oct 09, 2020 | 13:50 IST

Jasleen-Anup Jalota marriage picture: भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं ज‍िसमें ये दोनों दूल्‍हा और दुल्‍हन के ल‍िबास में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Anup Jalota and Jasleen Matharu
मुख्य बातें
  • जसलीन मथारू ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की 'वेडिंग फोटोज'
  • दुल्‍हन बनी द‍िखीं जसलीन तो दूल्‍हा बने नजर आए अनूप
  • फैंस पूछ रहे सवाल, क्‍या दोनों स‍ितारों ने कर ली शादी

Anup Jalota- Jasleen Matharu Wedding photoshoot: भजन सम्राट अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं ज‍िसमें ये दोनों दूल्‍हा और दुल्‍हन के ल‍िबास में नजर आ रहे हैं। 30 साल की जसलीन दुल्‍हन बनी नजर आ रही हैं तो 67 साल के पद्मश्री अनूप जलोटा दूल्‍हा बने दिख रहे हैं। तस्‍वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।  सवाल यह उठता है कि क्‍या दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है? बीते साल अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की शादी की खबरें भी आई थीं जिसे अनूप ने खारिज कर दिया था। उन्‍होंने कहा था कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं और वह उनका कन्यादान करेंगे।

हैरानी की बात ये है कि यह तस्‍वीरें खुद जसलीन मथारू ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में फायर वाली इमोजी बनाई है और अनूप जलोटा को टैग किया है। वहीं जैसे ही यह तस्‍वीरें सामने आईं तो ना केवल फैंस बल्कि सितारे भी हैरान रह गए। बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत ने चौंकने वाली इमोजी बनाई। यह वाकई हैरानी की बात है। हालांकि दोनों की शादी की अधिकारिक पुष्टि अभी किसी की तरफ से नहीं हुई है।

तीन शादी कर चुके हैं अनूप 

बता दें कि अनूप जलोटा अब तक तीन शादियां कर चुके हैं और अगर जसलीन संग उन्‍होंने शादी की है तो यह उनका चौथी शादी होगी। सबसे पहले उन्‍होंने प्‍लेबैक सिंगर सोनाली सेठ से शादी की थी और तलाक हो गया। इसके बाद उन्‍होंने बीना भारतीय से शादी की और उनसे भी तलाक हो गया। फ‍िल्‍म उन्‍होंने मेधा गुजराल से शादी की और उनका 2014 में निधन हो गया।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू बिग बॉस 12 के दौरान सुर्खियों में आए थे जब दोनों ने अपने र‍िलेशनश‍िप का खुलासा क‍िया था। 'बिग बॉस' के घर में कुछ भी होना नामुमकिन नहीं है। इस सीजन में घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन की है। जसलीन अनूप जलोटा से उम्र में 37 साल छोटी हैं लेकिन जब ये दोनों एक जोड़ी के रूप में शामिल हुए तो हर कोई हैरान था। दोनों ने बिग बॉस के मंच में सलमान खान के सामने अपने प्यार का इजहार किया। कहा गया था कि गुरू-शिष्या से शुरू हुआ यह रिश्ता लव-अफेयर में बदला और साढ़े तीन साल ये दोनों रिलेशनशिप में थे। 

साथ फ‍िल्‍म में आने वाले हैं नजर

अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू एक साथ बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। दोनों फ‍िल्म वो मेरी स्‍टूडेंट है में साथ नजर आने वाले हैं। जसलीन मथारू ने इंस्‍टाग्राम पर इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक साझा किया है जिसमें वह खुद सफेद शर्ट और  लाल रंग की स्‍कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं अनूप जलोटा टीशर्ट और कैप लगाए दिख रहे हैं। अनूप जलोटा ने गले में कई सोने की माला पहनी हैं और हाथ में बंदूक थाम रखी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।