लाइव टीवी

BJP कैंडिडेट Sonali Phogat की देखें ये वायरल Tik Tok वीडियोज, 10वीं क्लास के बाद हो गई थी शादी

Updated Oct 04, 2019 | 20:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sonali Phoghat Tik Tok Video: टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया है। यहां पर देखें सोनाली फोगाट के वायरल टिक टॉक वीडियोज...

Loading ...
Sonali Phogat
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट को बीजेपी ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में आमदपुर सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है।
  • सोनाली फोगाट के खबर लिखे जाने तक टिक टॉक में लगभग एक लाख 38 हजार फैन्स हैं।
  • सोनाली का हरियाणवी वीडियो बंदूक आली जाटणी काफी वायरल हुआ था।

मुंबई. सोशल मीडिया ऐप टिक-टॉक ऐप ने कई लोगों को सेलिब्रिटी बना दिया है। इनमें से एक नाम है सोनाली फोगाट। सोनाली फोगाट को अब भारतीय जनता पार्टी ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में आमदपुर सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। सोनाली फोगाट की टिक टॉक वीडियो काफी वायरल होती है। 

सोनाली फोगाट के खबर लिखे जाने तक टिक टॉक में लगभग एक लाख 38 हजार फैन्स हैं। उनके वीडियो को अब तक छह लाख 32 हजार हार्ट मिल चुके हैं। सोनाली एड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

सोनाली का हरियाणवी वीडियो बंदूक आली जाटणी काफी वायरल हुआ था। इसके अलावा वह एक्टिंग के फील्ड में भी काफी एक्टिव हैं। सोनाली ने टीवी सीरियल अम्मा में काम किया है। इस सीरियल में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। 

पति की हुई थी रहस्यमय स्थिति में मौत 
सोनाली ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी दुख झेले हैं। सोनाली जब 10वीं में थी तो उनकी शादी हो गई थी। हालांकि, दो साल पहले उनके पति संजय फोगाट की उनके हिसार स्थित फार्महाउस में हुई थी। रहस्यमय परिस्थिति में मौत हो गई थी। सोनाली की एक बेटी भी है।
   
सोनाली ने शादी के बाद अपने पति और घरवालों से एक्टिंग फील्ड में काम करने की परमिशन मांगी। हालांकि, उन्हें अपने पति को काफी समझाना पड़ा था। आखिर में वह हरियाणा दूरदर्शन से जुड़ी और एक्टिंग करियर शुरू किया। सोनाली जिम्मी शेरगिल के साथ काम कर चुकी है। 

पति का सपना कर रही हैं पूरी
सोनाली के मुताबिक ये उनके पति का सपना था कि वह राजनीति में आए। सोनाली लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन के कारण राजनीति में आई थी। दरअसल वह पहले से ही सुमित्रा महाजान के घर आती-जाती रहती थीं। 

सुमित्रा महाजन ने ही सोनाली की मुलाकात केंद्रीय सड़क परिवाहन मंत्री नितिन गडकारी से करवाई थी। नितिन गडकारी के कहने पर उन्होंने झारखंड और मध्यप्रदेश में बीजेपी के लिए काम करना शुरू किया था।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।