लाइव टीवी

BMC ने सोनू सूद के खिलाफ दर्ज करवाया केस, आवासीय बिल्डिंग को होटल में बदलने का लगा आरोप

Updated Jan 07, 2021 | 11:07 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने केस दर्ज करवाया है। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने अपनी 6 मंजिला आवासीय इमारत को होटल में तब्दील कर दिया है।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने दर्ज करवाया केस।
  • एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने अपनी 6 मंजिला आवासीय इमारत को होटल में बदल दिया है।
  • बीएमसी ने 04 जनवरी को सोनू सूद के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई है, जो कि बीएमसी ने दर्ज करवाई है। बीएमसी ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में ये लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

बीएमसी ने 04 जनवरी को यह शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें आरोप लगाया है कि सोनू सूद ने जूही के एबी नायर रोड पर स्थित अपनी शक्ति सागर नामक इमारत 6 मंजिला आवासीय इमारत को होटल में बदल दिया। इसी को लेकर एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। जानकारी के मुताबिक बीएमसी ने जुहू पुलिस को महाराष्ट्र क्षेत्रीय और नगर नियोजन अधिनियम के तहत अपराध का संज्ञान लेने के लिए कहा।

सोनू सूद के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है कि सोनू ने नोटिस का अनुपालन नहीं किया था और शिकायत दर्ज होने के बाद भी अनधिकृत विकास जारी रखा था। अधिकारियों ने कहा कि सूद ने पिछले साल अक्टूबर में बीएमसी द्वारा भेजे गए नोटिस के खिलाफ शहर के सिविल कोर्ट का रुख किया था, लेकिन उन्हें कोई अंतरिम राहत नहीं मिली।

वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद का कहना है कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी और केवल महाराष्ट्र तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण (MCZMA) से मंजूरी का इंतजार कर रहा था।

मालूम हो कि सोनू सूद पिछले लंबे समय से चर्चा में हैं। कोरोना काल में उन्होंने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की। उन्होंने महाराष्ट्र के प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया तो वहीं विदेशों में फंसे भारतीयों को देश वापस लाने में भी मदद की। इसके साथ ही उन्होंने कई लोगों तो रोजगार दिलवाया तो कुछ के इलाज में भी मदद की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।