लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा को पहली कमाई में मिले थे इतने रुपये, एक ने तो किया है फैक्ट्री में काम

Updated Aug 21, 2019 | 09:33 IST | IANS

बिग बी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्यारहवें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 500 रुपये थी।

Loading ...
Amitabh bachhcan and kapil sharma

नई दिल्‍ली। Kapil Sharma Amitabh bachhcan: हम अक्सर यह सोचते रहते हैं कि किसी शो पर कुछ मिनटों के लिए पधारने के लिए या फिर फिल्मों में एक्टिंग के लिए किसी सेलेब्रिटीज को कितना पैसा मिलता है। हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है।

बिग बी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्यारहवें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 500 रुपये थी। उन्होंने कोलकाता में विक्टोरिया मेमोरियल के बारे में भी बताया। 

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ ने कहा कि वह कोलकाता में सात से आठ साल तक रहे, क्योंकि उनकी पहली नौकरी किसी कंपनी में एक एक्जीक्यूटिव के तौर पर वहीं लगी थी। वहां कुछ समय तक काम करने के बाद वह मुंबई आ गए।

इस रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया कि 'द कपिल शर्मा शो' के एक हालिया एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कहा कि उनकी पहली तनख्वाह 1500 रुपये थी, उन्हें यह रकम एक क्लॉथ प्रिटिंग फैक्ट्री में काम करने की वजह से मिली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।