लाइव टीवी

Bollywood Celebs Wedding Pics: कैटरीना-विक्की से विराट-अनुष्का तक, जब सेलेब्स की वेडिंग फोटोज ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Updated Dec 10, 2021 | 21:47 IST

Bollywood couple wedding photos: बॉलीवुड में होने वाली शादियों की फोटोज इन दिनों एक चर्चा का विषय होती हैं और बीते समय में कई सेलेब्स की शादी की पहली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी हैं।

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स की वेडिंग फोटोज
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में की है शादी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं दोनों की तस्वीरें
  • इससे पहले इन बॉलीवुड सेलेब्स की वेडिंग फोटोज भी इंटरनेट पर मचाई थी धूम

Bollywood couples wedding Pics: बॉलीवुड में बीते कई सालों में कई सारी शादियां देखने को मिली हैं और ये ऐसी शादियां थीं जिनकी आम लोगों यानी बॉलीवुड फैंस के बीच काफी चर्चा रही है। पुराने दौर में अभिनय कलाकार अपनी शादी से जुड़ी बातों को सामने लाने से बचते थे और लोगों की दिलचस्पी भी आज की अपेक्षा कम थी लेकिन सोशल मीडिया के दौर में चीजें बदल चुकी हैं। अब सेलेब्स की वेडिंग फोटोज जमकर वायरल होती हैं और फैंस के बीच उनकी चर्चा भी होती है।

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की और शादी के बाद फोटोज रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इनमें से एक तस्वीर आप यहां देख सकते हैं।

इसके अलावा भी बीते समय में बॉलीवुड सेलेब्स की ऐसी ही कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती आई हैं। इनमें से कुछ बॉलीवुड कपल की शादी के ठीक बाद आईं फोटोज पर यहां हम एक नजर डालने जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह:

राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके इन कलाकारों ने इटली में नवंबर 2018 में शादी की थी।

राजकुमार राव और पत्रलेखा:

एक्टर राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ कुछ समय पहले ही नवंबर 2021 में शादी की है और उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

वरुण धवन और नताशा दलाल:

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के समय खूब चर्चा में रहे थे। जहां वरुण एक बॉलीवुड एक्टर हैं वहीं नताशा फैशन डिजायनर हैं। दोनों ने 24 जनवरी 2021 को शादी की थी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस:

कैटरीना कैफ की तरह ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी के लिए भारत के राजस्थान राज्य को चुना था और उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं। निक जोनस से अभिनेत्री ने 1 दिसंबर 2018 में शादी की थी।

यामी गौतम और आदित्य धर:

यामी गौतम ने आदित्य धर से शादी की है जोकि पेशे से एक फिल्म निर्माता हैं। दोनों जून 2021 में शादी के बंधन में बंधे हैं।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू:

साउथ की नामचीन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं और दोनों की शादी अक्टूबर 2020 में हुई थी। शादी के साथ उनकी हनीमून डेस्टिनेशन मालदीव में ली गई फोटोज भी वायरल हुई थीं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा:

11 दिसंबर 2017 को हुई यह शादी भारत की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी और यह बॉलीवुड के साथ साथ खेल जगत में भी कई दिनों तक चर्चा में रही थी जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारतीय दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।