लाइव टीवी

कनिका कपूर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे ये सेलेब्स, पोस्ट पर कमेंट कर बोले- तुम जल्द ठीक हो जाओगी

Updated Mar 20, 2020 | 20:23 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोना वायरस (Coronavirus) हो गया है जिसके बाद सेलेब्स लगातार कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Loading ...
Kanika Kapoor positive with Covid 19
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है
  • सेलेब्स लगातार कमेंट कर कनिका के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं
  • मालूम हो कि कनिका हाल ही में लंदन से लौटी थीं जिसके बाद उनका यह टेस्ट पॉजिटिव आया

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं हैं, हाल ही में उन्होंने अपना टेस्ट करवाया है जिसमें वो Covid-19 पॉजिटिव पाई गईं। कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात की जानकारी दी और बताया कि पिछले करीब चार दिन से उनमें फ्लू के लक्षण नजर आ रहे थे जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया जिसमें वो Covid-19 पॉजिटिव पाई गईं।

कनिका ने बताया कि वो और उनका परिवार पूरी तरह क्वारंटीन हैं और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहे हैं। कनिका ने जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की इसपर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक के रिएक्शन आने लगे। सेलेब्स लगातार कनिका के पोस्ट पर कमेंट कर उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। चंकी पांडे ने इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी। चंकी ने कमेंट कर लिखा, 'तुम बहुत बहुत जल्द ठीक हो जाओगी।' ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट कर लिखा, 'तुम जल्द ठीक हो जाओ डियर कनिका, बस ख्याल रखों। तुमको बहुत सारा प्यार और हिम्मत।'

वहीं एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने कमेंट कर लिखा, 'जल्द ठीक हो जाओ कनिका कपूर। मैं जानती हूं कि तुम जल्द ठीक हो जाओगी। उम्मीद करती हूं कि तुम्हारा परिवार और दोस्त, जिनके संपर्क में तुम आई, वो सभी स्वस्थ होंगे।' वहीं नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'जल्द ठीक हो जाओ बहन। भगवान तुम्हारा और तुम्हारे परिवार का भला करे।' दिव्या खोसला ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि जल्द ठीक हो जाओ कनिका। तुमको पॉजिटिविटी और दुआएं भेज रही हूं। 

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और ये मामले 200 के पार हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यह कहा कि 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लागू होगा, जिसका सभी को पालन करना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।