लाइव टीवी

PM Narendra Modi के बर्थडे पर बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई, Akshay Kumar ने लिखा- 'आपने मुझे हमेशा हौसला दिया'

Updated Sep 17, 2021 | 14:48 IST

Bollywood celebs wishes PM Narendra Modi on his birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज (17 सितंबर) जन्‍मदिन है। बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने उन्‍हें इस मौके पर शुभकामनाएं दी हैं।

Loading ...
PM Narendra Modi Birthday
मुख्य बातें
  • देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज (17 सितंबर) जन्‍मदिन है।
  • बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने उन्‍हें इस मौके पर शुभकामनाएं दी हैं।
  • सुपरस्‍टार अक्षय कुमार, अनुपम खेर, परेश रावल ने बधाई दी है।

Bollywood celebs wishes PM Narendra Modi on his birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज (17 सितंबर) जन्‍मदिन है। 17 सितंबर 1950 को उनका जन्‍म हुआ था।  वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में शामिल हैं। उनके जन्‍मदिन को भारतीय जनता पार्टी धूमधाम से मना रही है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग उन्‍हें बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्‍मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। 

सुपरस्‍टार अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया- 'आप ने मुझे हमेशा बहुत अपनेपन से हौसला और आशीर्वाद दिया है। मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता लेकिन आज आपके जन्मदिन पर आपको दिल से अनेकों बधाई दे रहा हूं नरेंद्र मोदी जी। आप स्वस्थ रहें, खुश रहें, मेरी भगवान से आपके लिए यही कामना है।'

अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्‍वीरें साक्षा करते हुए लिखा- 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी। आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई। प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करें। आप हमारे देश के लिए प्रभु की एक अपार भेंट हो। आप राष्ट्र के लिए जो भी कर रहे हैं वो हमें और हमारे देश को हमेशा गौरव पूर्ण रखेगा। इसका जनता को भरोसा है!'

परेश रावल ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामना देते हुए ट्वीट किया है। वहीं मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने लिखा- 'प्रणाम आदरणीय नरेंद्रभाई। आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं। आपके आने से एक नए भारत का निर्माण हो रहा है, मुझे विश्वास है कि भारत का भविष्य सुंदर होगा। आप दीर्घायु हो, ईश्वर आपको सदैव ख़ुश रखे, स्वस्थ रखे यही मेरी मनोकामना।'


अशोक पंडित लिखते हैं- हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।  ईश्वर आपको शक्ति, अच्छी सेहत और लम्बी आयु प्रधान करता रहे। मशहूर अदाकारा दिव्‍या दत्‍ता ने पीएम मोदी के साथ अपनी तस्‍वीर साझा की है और उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है।

रामायण सीरियल में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले एक्‍टर अरुण गोविल ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है। उन्‍होंने ल‍िखा- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री और विश्व के सर्वमान्य नेता श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। 



मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी ने भी पीएम मोदी संग अपनी तस्‍वीरें ट्विटर पर साझा की हैं और उनके जन्‍मदिन पर स्‍वस्‍थ्‍य, सुखमय और दीर्घायु जीवन की कामना की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।