लाइव टीवी

बॉलीवुड हसीनाओं ने जब ब्रालेट लुक से ढाया कहर, मलाइका अरोड़ा-आलिया भट्ट सहित इन एक्ट्रेस से लें फैशन टिप्स

Updated Jan 09, 2021 | 23:19 IST

Bollywood Actresses bralette Look: कई मौकों पर बॉलीवुड अदाकाराएं फैशनेबल ब्रालेट्स में नजर आईं और लाइमलाइट लूट ले गईं। देखें आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे सहित कुछ नामी एक्ट्रेस के ब्रालेट लुक...

Loading ...
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस।
मुख्य बातें
  • कोरोना काल में भी एक चीज ऐसी है जिसका क्रैज कभी कम नहीं हुआ और वो है फैशन।
  • कोरोना काल में भी सेलेब्स हमेशा फैशन को लेकर अपडेट रहे
  • इस दौरान बॉलीवुड अदाकारों ने खास ब्रैलेट फैशन को चुना।

2020 समाप्त हो गया है और सभी ने नए साल की शुरुआत नई आशा, उत्साह के साथ की है। 2021 के साथ सभी को इस साल के बेहतर होने की उम्मीद है इसीलिए सभी आगे की योजना बना रहे हैं। साथ ही COVID-19 वैक्सीन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे इन सबके बीच भी एक चीज ऐसी है जिसका क्रैज कभी कम नहीं हुआ और वो है फैशन।

कोरोना काल में भी सेलेब्स हमेशा फैशन को लेकर अपडेट रहे। फैशन ट्रिक्स और टिप्स के साथ सेलेब्स हमेशा अप टू डेट लुक में दिखे। इस दौरान बॉलीवुड अदाकारों ने खास ब्रैलेट फैशन को चुना। जी हां, एक्ट्रेसेस कई मौकों पर फैशनेबल ब्रालेट्स में नजर आईं और लाइमलाइट लूट ले गईं। आइए एक नजर डालते हैं आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे सहित कुछ नामी बॉलीवुड एक्ट्रेस के ब्रालेट लुक पर...

आलिया भट्ट
फैशन की दौड़ में आलिया हमेशा आगे रही हैं। अलिया भट्ट अपने फैन्स के सामने हमेशा नए फैशन गोल पेश करती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी दोस्त दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के जश्न में शिरकत की थी और तभी वो ब्लैक रंग की ब्रालेट में दिखी थीं। ब्लैक ब्रालेट में आलिया भट्ट काफी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने इसे हाई वेस्ट जींस के साथ पेयर किया था और पोनीटेल बनाकर लुक पूरा किया था।

अनन्या पांडे
एक्ट्रेस अनन्या बहुत कम समय में बॉलीवुड की फैशनिस्टा बन गई हैं। उनके फैन्स बेसब्री से नए लुक का इंतजार करते हैं। अनन्या पांडे को भी काफी अच्छे से पता है कि ब्रालेट को कैसे टी-शर्ट के साथ स्टाइल करना है। हाल ही में कैटी पेरी प्रोग्राम में अनन्या का शानदार लुक देखने को मिला था, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। अनन्या इवेंट में अपने स्ट्रैपी ब्रालेट को शिमरी टॉप और लेदर ब्लैक पैंट के साथ फ्लॉन्ट करती दिखी थी। 

भूमि पेडनेकर
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हमेशा अपने फैशन चॉइस से फैन्स को प्रभावित करती हैं। कई रंगों के बीच भूमि का भी ब्लैक कलर पसंदीदा लगता है। उन्होंने ब्रालेट को सीक्वेंस पैंट सूट के साथ कैरी किया है जो कि काफी स्टाइलिश लुक दे रहा है। 

कटरीना कैफ
कटरीना के पास एक अनोखा स्टाइल सेंस और समय समय पर वो बार-बार फैन्स को फैशनसेंस से मंत्रमुग्ध कर देती है। कैटरीना ने अपने सेक्विन पैंटसूट के साथ काले रंग का लैसी ब्रैलेट पहना। ये फॉर्मल और कैजुअल दोनों का परफेक्ट मैचिंग आउटफिट है।

मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड की फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा को माना जाता है। चाहे जो भी हो मलाइका हमेशा स्टाइलिश लुक में दिखती है। मलाइका अपने इस लुक में बस्टियर ब्रैलेट के साथ टेम्प्रेचर बढ़ाती दिख रही हैं। उन्होंने इसे ब्लैक पैंट और मस्टर्ड कोट के साथ कैरी किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।