लाइव टीवी

राकेश रोशन ने की ब्रह्मास्त्र की तारीफ, कृष 4 के वीएफएक्स को लेकर कह डाली ये बात

Updated Sep 25, 2022 | 16:29 IST

Filmmaker Rakesh Roshan on Krrish 4: फिल्म कृष 4 की आधिकारिक घोषणा पहले ही साल 2021 में की जा चुकी है, हालांकि फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है। निर्देशक राकेश रोशन ने भारतीय दर्शकों को वादा किया है कि कृष 4 के वीएफएक्स भी वर्ल्ड क्लास होंगे।

Loading ...
क्रिश 4 के वीएफएक्स पर बोले राकेश रोशन
मुख्य बातें
  • निर्माता राकेश रोशन ने की ब्रह्मास्त्र के वीएफएक्स की तारीफ।
  • कृष-4 में भी देखने को मिलेंगे वर्ल्ड क्लास वीएफएक्स।
  • साल 2021 में ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है।

Filmmaker Rakesh Roshan on Krrish 4: फिल्म निर्माता राकेश रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म 'कृष 4' की तैयारी में जुट गए हैं। वीएफएक्स फिल्मों का अनुभव रखने वाले फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कहा कि भारत में वीएफएक्स वर्ल्ड क्लास बनने जा रहा है। उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में वीएफएक्स की भी तारीफ की है और वादा किया कि उनकी फिल्म कृष 4 में भी वर्ल्ड क्लास वीएफएक्स का देखने को मिलेंगे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म को वर्ल्ड लेवल पर भी प्रतियोगिता का सामना करना होगा। इसलिए वह कृष 4 में अपना जी जान लगाना चाहते हैं। राकेश रोशन ने ही फिल्म कृष 3 का भी निर्देशन किया था।

Read More- 23 साल पुराने गाने पर मचा बवाल, जानें नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच क्या और क्यों है विवाद

फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखे शानदार वीएफएक्स

राकेश रोशन ने कहा कि ब्रह्मास्त्र के दृश्य प्रभाव 'शानदार' थे। निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक सुपरहीरो फिल्म ही है। फिल्म में एक व्यक्ति को दिखाया गया है जो आग को कंट्रोल कर सकता है। फिल्म में शिव का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है, जिसमें आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी हैं। ब्रह्मास्त्र ने दो हफ्ते पहले रिलीज होने के बाद से वैश्विक स्तर पर 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

उन्होंने आगे बताया कि भारतीय और हॉलीवुड फिल्मों में वीएफएक्स के बीच एकमात्र अंतर यह है कि 'हॉलीवुड के पास अधिक अनुभव है'। उन्होंने कहा, ‘वे इतने सालों से वीएफएक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए उनके काम करने का तरीका, समझ तेज है।

‘हम भी हॉलीवुड लेवल की वीएफएक्स फिल्म बनाएंगे’

कोई वीएफएक्स वाली फिल्म तीन महीने में खत्म नहीं कर सकता है, निर्देशक ने कहा, ‘यह देखते हुए कि वीएफएक्स में अधिक पैसा खर्च होता है और भारतीय दर्शक हॉलीवुड की अच्छी वीएफएक्स फिल्में देखना पसंद करते हैं, हम पूरी कोशिश करेंगे कि फिल्स कृष 4 के वीएफएक्स भी वर्ल्ड क्लास हों।’

Read More- Brahmastra को लोगों ने बताया सुपर फ्लॉप, यूजर्स बोले- बंद करो भाई, हाथ जोड़कर विनती है..

बता दें कि कृष 4 अभी भी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, लेकिन राकेश रोशन और ऋतिक रोशन दोनों ने पहले ही साफ कर दिया है कि वे एक बेहतरीन फिल्म बनाने पर काम कर रहे हैं। फिल्म की आधिकारिक घोषणा साल  2021 में पहले ही की जा चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।