लाइव टीवी

13 April Bollywood News Top 5: कोरोना के खौफ में रुकी पठान की शूट‍िंंग, कोविड से बाबा सहगल के पिता का निधन

Updated Apr 13, 2021 | 22:55 IST

13 April Top Bollywood News in Hindi: 13 अप्रैल, यानी मंगलवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

Loading ...
Shah rukh Khan, Baba Sehgal
मुख्य बातें
  • मंगलवार को पठान फिल्म के 40 क्रू मेंबर पॉजीटिव मिले।
  • सिंगर बाबा सहगल के पिता की कोरोना से मृत्यु हो गई।
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म न्याय : द जस्टिस' का टीजर जारी हो गया है।

मुंबई. बॉलीवुड में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को पठान फिल्म के 40 क्रू मेंबर पॉजीटिव मिले। वहीं, सिंगर बाबा सहगल के पिता की कोरोना से मृत्यु हो गई। जानिए मंगलवार की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

पठान के सेट पर 40 क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। पिछले एक महीने से मुंबई में शूटिंग चल रही है। क्रू मेंबर के पॉजीटिव होने के बाद शाहरुख खान ने खुद को क्वारंटाइन कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक पूरी टीम बायो बबल में शूटिंग कर रही है। सेट पर रोजाना क्रू मेंबर का टेस्ट होता है, सभी होटल में रह रहे हैं। लोगों को सेट से होटल लाया जाता है। अगर किसी का टेस्ट पॉजीटिव आया है, उसे शूटिंग से पहले हटा दिया है।'

बाबा सेहगल के पिता का निधन
बाबा सेहगल के पिता की कोविड से मौत हो गई है। सोशल मीडिया पर अपने पिता की मौत की पुष्टि की है। बाबा सेहगल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता और परिवार के दूसरे सदस्यों की फोटो शेयर की है। 

फोटो के साथ बाबा ने लिखा, 'पिताजी आज सुबह हमें छोड़कर चले गए। वह जिंदगी भर एक योद्धा रहे, लेकिन वह कोविड से हार गए। आप अपनी दुआओं में उन्हें याद रखें। सुरक्षित रहें।'

रिलीज हुआ न्याय द जस्टिस का ट्रेलर
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म न्याय : द जस्टिस' का टीजर जारी हो गया है। फिल्म 11 जून को रिलीज होगी।  सुशांत का किदार जुबैर खान ने निभाया है। रिया का किरदार श्रेया शुक्ला ने निभाया है। 

फिल्म में अमन वर्मा ईडी के चीफ, असरानी , शक्ति कपूर एनसीबी चीफ, आनंद जोग मुंबई पुलिस कमिश्नर, सोमी खान सेलेब्रिटी मैनेजर, अरुण बख्शी बॉलीवुड फिल्ममेकर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ का किरदार निभा रही हैं।

एक्टर से 22 अप्रैल को शादी करेंगी ज्वाला गुट्टा
बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा एक्टर विष्णु विशाल से 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगी। ज्वाला गुट्टा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह 22 अप्रैल 2021 को विष्णु के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। विष्णु विशाल तमिल फिल्मों के एक्टर हैं। 

विष्णु ने साल 2009 में तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'वेन्निला कबडी कुजू' से फिल्मों में डेब्यू किया था।विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा दोनों ही तलाकशुदा है। विष्णु विशाल ने साल 2010 में एक्टर के नटराज की बेटी रजनी नटराज से शादी की थी। रजनी से उनका एक बेटा आर्यन भी है। 

दो शादियां टूटने पर बोलीं शाहिद कपूर की मम्मी
शाहिद कपूर की मम्मी नीलीमा अजीम ने दो शादी टूटने पर चुप्पी तोड़ी है। नीलिमा ने कहा कि जब उनकी पहली शादी टूटी तो उन्‍हें बहुत दुख हुआ था जबकि दूसरी शादी को टूटने से बचाया जा सकता था अगर उस पर उनका थोड़ा और कंट्रोल होता। 

नीलिमा ने कहा कि सब कुछ अचानक से खत्म हुआ और पहली बार मैंने दुख, दर्द, रिजेक्शन एंजाइटी और डर झेला। इस स्थिति से बाहर आने में डेढ़ साल का वक्त लग गया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।