लाइव टीवी

फिल्म 83 के प्रीमियर में दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया तापमान, डीप कट गाउन और खूबसूरत नेकलेस में आईं नजर

Updated Dec 22, 2021 | 22:58 IST

Deepika Padukone Look For Film 83 Premiere: अपनी आगामी फिल्म 83 के प्रीमियर के लिए दीपिका पादुकोण ने खूबसूरत गाउन कैरी किया। इस गाउन को एक्ट्रेस ने खूबसूरत नेकलेस के साथ पेयर किया था। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका पादुकोण
मुख्य बातें
  • फिल्म 83 के प्रीमियर में पहुंची दीपिका पादुकोण।
  • बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं एक्ट्रेस। 
  • नेकलेस के साथ एक्ट्रेस ने किया था आउटफिट को पेयर।

Deepika Padukone Look For Her Film 83 Premiere In Mumbai: दर्शकों को लंबे समय से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 (Film 83) का इंतजार है। लेकिन अब कुछ ही दिनों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का प्रीमियर मुंबई में रखा गया है जिसके लिए दीपिका पादुकोण ने आज बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी है।

फिल्म के प्रीमियर के दौरान रणवीर सिंह और डायरेक्टर कबीर खान को स्पाॅट किया गया। एक तरफ जहां प्रीमियर के लिए रणवीर सिंह ने फॉर्मल वाइट सूट पहनकर रेड कारपेट पर एंट्री ली तो वहीं दीपिका पादुकोण को एक खूबसूरत गाउन में देखा गया। इस फिल्म के प्रीमियर से पहले दीपिका पादुकोण ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

ग्रीन गाउन में कहर ढा रही हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दीपिका पादुकोण के इस लुक ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। गौरी और नैनिका द्वारा स्टाइल किया गया यह गाउन दीपिका पादुकोण पर खूब जच रहा है। इस खूबसूरत ग्रीन गाउन को दीपिका पादुकोण ने एक चमकदार और सिंपल नेकलेस के साथ पेयर किया है। दीपिका पादुकोण के आउटफिट के साथ उनका हेयर स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

प्रीमियर में पहुंचे यह दिग्गज खिलाड़ी 

सिर्फ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर कबीर खान ही नहीं, बल्कि इस प्रीमियर में वह दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद हैं जिन्होंने वर्ष 1983 में वर्ल्ड कप के दौरान भारत को रिप्रेजेंट किया था। इस फिल्म के प्रीमियर के दौरान कपिल देव, बलविंदर सिंह संधू, सैयद किरमानी, संदीप पाटिल, सुनील गावस्कर और अन्य दिग्गज खिलाड़ियों को स्पाॅट किया गया। 

फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।