लाइव टीवी

Bollywood News: मालदीव में साइकिल चलाते अक्षय कुमार, राधे-श्याम फिल्म के लिए भाग्यश्री ने 5 दिन में सीखा भरतनाट्यम

Updated Dec 27, 2021 | 23:36 IST

Trending Bollywood News 27 December 2021: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कई सारी ट्रेंडिंग न्यूज आई हैं। जानिए ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज हिंदी में, आज हिंदी मनोरंजन जगत में क्या-क्या हुआ?

Loading ...
टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने परिवार-दोस्तों संग धूमधाम से मनाया 56वां जन्मदिन।
  • अक्षय कुमार ने मालदीव वेकेशन पर साइकिल चलाते हुए पोस्ट किया वीडियो।
  • एक्ट्रेस भाग्यश्री ने राधे-श्याम फिल्म के लिए 5 दिन में सीखा भरतनाट्यम।

मुंबई: हिंदी मनोरंजन जगत यानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया से कई रोमांचक खबरें सोमवार को आई हैं और दिन खत्म होते हुए हम आपके लिए दिन की ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट खबरें रैप के रूप में लेकर आए हैं। सांप के काटने से ठीक होने के बाद सलमान खान ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया। अक्षय कुमार ने मालदीव बीच पर साइकिल चलाते हुए वीडियो पोस्ट किया है। यहां देखिए आज की टॉप ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट न्यूज, जो आपको मिस नहीं करनी चाहिए।

सलमान खान ने मनाया 56वां जन्मदिन:

27 दिसंबर 2021 को सलमान खान ने अपना 56 वां जन्मदिन मनाया, सुपरस्टार के कई सेलिब्रिटी दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता ने अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर करीबी दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाया।

इससे एक दिन पहले पनवेल स्थित फार्महाउस पर सांप के काटने के कारण सलमान खान चर्चा में आए थे। उन्हें अस्पताल ले जाकर एंटीवेनम इंजेक्शन दिया गया था और कुछ देर बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Also Read: सलमान खान के लिए बर्थडे विशेज का तांता, जानिए बॉलीवुड सुपरस्टार को किस सेलेब्रिटी ने कैसे दी बधाई?

3 दिन में 83 फिल्म का कलक्शन 47 करोड़:

रणवीर सिंह की 1983 वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म का कुल ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 47.10 करोड़ रुपये नेट रहा जोकि 3 दिन की बॉक्स ऑफिस पर कमाई है। 83 फिल्म का बजट इतना ज्यादा हो और यह फिल्म क्रिसमस जैसे मौके पर रिलीज हुई हो। 83 के साथ समस्या यह है कि इसे बड़े पैमाने पर दर्शक नहीं मिल रहे हैं।

आश्चर्यजनक रूप से कई जगह दर्शक अभी भी पुष्पा जैसी डब की गई तेलुगु फिल्म के लिए सिंगल स्क्रीन और लो-एंड मल्टीप्लेक्सों पर भीड़ लगा रहे हैं। पहले दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.50 करोड़ रुपये  और तीसरे दिन 17.85 करोड़ रुपये नेट की कमाई की है जोकि उम्मीद से काफी कम है।

मालदीव में छुट्टियों पर साईकिल चलाते अक्षय कुमार:

अक्षय कुमार आगामी फिल्मों और अपने फनी अंदाज के चलते फैंस की बीच चर्चा में रहते हैं।  अक्सर अभिनेता सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी फिटनेस के प्रति सचेत करते हैं। अब सोमवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी मालदीव वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुंद्र किनारे बने रैप पर साइकिल चलाने का लत्फु उठा रहे हैं।

अभिनेता बेहद खुश नजर आ रहे हैं और साइकिल चलते वक्त काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्षय कुमार ने कैप्शन लिखा, जब आपका सोमवार रविवार की तरह दिखे।

राधे श्याम के लिए भाग्यश्री ने 5 दिनों में सीखा भरतनाट्यम:

कंगना रनौत और भाग्यश्री अभिनीत फिल्म थलाइवी का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर हाल ही में जी सिनेमा पर किया गया। मैंने प्यार किया फिल्म की अभिनेत्री भाग्यश्री के लिए थलाइवी बेहद खास है। लंबे अर्से बाद वह इस फिल्म से दर्शकों के बीच आई हैं। इसके बाद अब एक्ट्रेस प्रभास की फिल्म राधे श्याम में दिखने वाली हैं।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बोलते हुए कहा, 'इतने सालों से मैंने जो अपनी ऊर्जा बचा रखी थी, वह बाहर निकल रही है। मैंने क्लासिकल डांस उतना ही सीखा, जितना परफॉरमेंस के लिए जरूरी था। मेरे गुरु हरीकिरण जी ने बहुत मेहनत की। पांच दिन तक हमने सुबह से शाम तक प्रैक्टिस की थी, लेकिन उन पांच दिनों के बाद एक महीने तक मैं चल नहीं पाई थी। डांस सीखने में बहुत मेहनत लगती है।'

सुहान खान ने शेयर कीं सनकिस्ड फोटोज:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और पल भर में उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। अब उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।