लाइव टीवी

Bollywood news: शिवांगी जोशी और हिना खान को अवॉर्ड, पायल रोहतगी पर एफआईआर, जानें आज के बॉलीवुड समाचार

Updated Oct 12, 2019 | 08:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग-बॉस कंटेस्‍टेंट रह चुकी अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ राजस्‍थान में एफआईआर दर्ज की गई है, वहीं गोल्‍ड अवॉर्ड्स 2019 में टीवी के कई स‍ितारों अवॉर्ड म‍िले हैं। यहां जान‍िए द‍िनभर की मनोरंजन की खबरें-

Loading ...
Shivangi Joshi

बिग-बॉस कंटेस्‍टेंट रह चुकी अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ राजस्‍थान में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनके खिलाफ यह मामला देश के नामचीन स्‍वतंत्रता सेनानियों में शुमार मोतीलाल नेहरू के खिलाफ विवादास्‍पद टिप्‍पणी के लिए दर्ज कराया गया है। वहीं शुक्रवार की शुक्रवार की शाम मुंबई में टीवी सितारों के नाम रही। टीवी के इस सालाना अवॉर्ड समारोह में कई स‍ितारों को सम्‍मान से नवाजा गया। सितारों की बात करें तो शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, सुरभि चंदना, हिना खान सहित कई सितारों को इस सम्‍मान से नवाजा गया। सितारों ने समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों से समां बांधा। सोशल मीडिया पर भी तमाम सितारों ने इस अवॉर्ड समारोह की तस्‍वीरें शेयर की हैं।

Gold Awards 2019: गोल्‍ड अवॉर्ड की घोषणा
बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अदाकारा प्र‍ियंका चोपड़ा ने तीन साल बाद द स्‍काई इस प‍िंक से बॉलीवुड में वापसी की। इससे पहले वह 2019 में प्रकाश झा की फ‍िल्‍म जय गंगाजल में नजर आई थीं। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी द स्‍काई इज पिंक में उनके प्रियंका चोपड़ा अभिनेता फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम के साथ नजर आई हैं। यह फ‍िल्‍म  13 साल की आयशा चौधरी की कहानी है। फ‍िल्‍म समीक्षक रमेश बाला के मुताबिक, द स्‍काई इज पिंक ने पहले दिन 2.50 करोड़ की कमाई की है! 

बिग-बॉस फेम पायल रोहतगी के खिलाफ FIR
बिग-बॉस कंटेस्‍टेंट रह चुकी अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ राजस्‍थान में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनके खिलाफ यह मामला देश के नामचीन स्‍वतंत्रता सेनानियों में शुमार मोतीलाल नेहरू के खिलाफ विवादास्‍पद टिप्‍पणी के लिए दर्ज कराया गया है। एक स्‍थानीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने राजस्‍थान के बूंदी में अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। रोहतगी पर देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू, उनकी पत्‍नी और कमला नेहरू के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी किए जाने का आरोप है।

22 साल पुराने मामले में Sunny Deol और Karisma Kapoor को राहत
सनी देओल और करिश्मा कपूर को 22 साल पुराने मामले में राहत मिली है। इन दोनों स्टार्स पर ट्रेन की चेन खींचने का मामला दर्ज था। जयपुर के सेशन जज पवन कुमार ने उन्हें इस केस से बरी कर दिया है। सनी और करिश्मा ने सेशन कोर्ट में इस मामले पर रिविजन पेटिशन दायर की थी। इस याचिका में दोनों एक्टर्स ने खुद को इस मामले में बरी करने की अपील की थी। कोर्ट को सनी देओल  और करिश्मा कपूर के खिलाफ कोई सूबूत नहीं मिले हैं।  

सोनम कपूर का लाखों का सूट
बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर हाल ही में एक कॉकटेल पार्टी में पहुंचीं। यहां उन्‍होंने अपने आउटफ‍िट से मौजूद मेहमानों का ध्‍यान खींचा। सोनम कपूर यहां ब्‍लैक कलर के सूट में नजर आईं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सूट की कीमत इतनी थी कि उतने रुपये में एक बेसिक कार खरीदी जा सकती है। सोनम यहां Ralph Lauren ब्रैंड के ब्‍लैक कलर के सूट में पहुंची थीं। यह एक 4 पीस सूट था सूट जिसकी कीमत तकरीबन 4.36 लाख रुपये है। 

र‍िलीज हुआ मोतीचूर चकनाचूर का पोस्‍टर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का एक द‍िन पहले ट्रेलर र‍िलीज हुआ था। ट्रेलर काफी मजेदार था। ट्रेलर के बाद अब फ‍िल्‍म का नया पोस्‍टर सामने आ गया है। पोस्‍टर से फ‍िल्‍म की कहानी की हिंट मिल रही है। इस नए पोस्‍टर में नवाज और आथिया की शादी होती दिखाई दे रही है। दोनों दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर में सबसे दिलचस्‍प बात ये है कि नवाज शादी की स्‍टेज वाली कुर्सी पर बैठी हैं और आथिया प्‍लेन की सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।