लाइव टीवी

Bollywood News: रेव पार्टी से हिना पांचाल हुईंं अरेस्‍ट, स्लमडॉग फेम फ्रीडा पिंटो ने फ्लॉन्ट किया 'बेबी बंप'

Updated Jun 29, 2021 | 23:48 IST

Bollywood news wrap 29 june 2021 : 29 जून का दिन बॉलीवुड के लिए काफी अहम रहा। बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा द्वारा अपने मैटरनिटी आउटफ‍िट बेचने की खबर आई तो कई अन्‍य सितारों के बारे में जानकारियां मिली।

Loading ...
Bollywood News Wrap 29 June
मुख्य बातें
  • सोनू सूद ने बॉम्‍बे HC से कहा- व्‍यापार के लिए नहीं खरीदीं दवाइयां
  • ऋतिक की शर्टलेस फोटो की दीवानी हुईं एक्‍स वाइफ 
  • मैटरनिटी कपड़ों को ऑनलाइन बेचेंगी अनुष्का शर्मा

सोनू सूद ने बॉम्‍बे HC से कहा- व्‍यापार के लिए नहीं खरीदीं दवाइयां

कोरोना काल में गरीब, मजदूरों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट से उस पीआईएल पर हस्‍तक्षेप करने के लिए कहा था जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्‍होंने गलत तरीके से रेमडेसिविर और Tocilizumab इंजेक्‍शन्‍स बांटे। चीफ जस्टिस दीपांकर दत्‍ता और जस्टिस गिरीश कुलकर्णी की बेंच ने पीआईएल पर सुनवाई की। सोनू ने कहा कि उन्‍होंने कोरोना काल में परोपकार का काम किया, लोगों को दवा और रहने, खाने की सुविधा दी जिसके लिए उन्‍हें सम्‍मानित भी किया गया। उन्‍होंने कहा कि प्रार्थी ने कभी भी व्‍यापार के लिए दवाइयां नहीं खरीदीं। उसने सिर्फ मरीजों को फार्मेसी का रास्‍ता बताया जहां दवा उपलब्‍ध हो।

स्लमडॉग फेम फ्रीडा पिंटो ने फ्लॉन्ट किया 'बेबी बंप'

एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने मंगेतर कोरी ट्रैन के साथ दो तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि बेबी ट्रैन आने वाला है। स्लमडॉग मिलियनेयर एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। तस्‍वीरों में फ्रीडा पिंटो ने  ब्लैक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। तस्‍वीरों में उनके मंगेतर कोरी ट्रैन भी नजर आ रहे हैं। 

रेव पार्टी से छह अदाकाराएं अरेस्‍ट 

बिग बॉस मराठी फेम और एक्ट्रेस हिना पंचाल को महाराष्ट्री की नासिक पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रेव पार्टी में छापा मारने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया है। अरेस्‍ट करने के बाद पुलिस ने उनके ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेजा है। पुलिस ने हिना समेत कई लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने भी ड्रग्स का यूज किया था। नासिक ग्रामीण पुलिस के एसपी ने कहा, "नासिक जिले के इगतपुरी हिल स्टेशन स्थित एक बंगले में एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद 12 महिलाओं सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। 12 महिलाओं में 5-6 महिलाएं बॉलीवुड और दक्षिण की एक्ट्रेस हैं।" 

ऋतिक की शर्टलेस फोटो की दीवानी हुईं एक्‍स वाइफ 

बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की जिसमें वह शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं। इस शर्टलेस फोटो में वह ब्लैक हैट लगाए, गले में स्कार्फ डाले, एक लॉकेट जैसा पहने हुए और आंखों पर स्टाइलिश चश्मा लगाए नजर आए हैं। जैसे ही फोटो ऋतिक ने शेयर की तो उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं। सुजैन ने कमेंट किया- 21 साल के लग रहे हो। ऋतिक के पोस्‍ट के साथ सुजैन का कमेंट वायरल हो रहा है। 

मैटरनिटी कपड़ों को ऑनलाइन बेचेंगी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा अपने मैटरनिटी के कपड़ों को ऑनलाइन बेचने जा रही हैं। इसके पीछे अनुष्का शर्मा का एक खास मकसद है। अनुष्का शर्मा अपने मैटरनिटी कपड़ों को बेचने से मिलने वाले मुनाफे को मातृ स्वास्थ्य की देखरेख के काम में लगाएंगी। अनुष्का ये पैसे एनजीओ स्नेह फाउंडेशन को दान में देंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनुष्का ने कहा, 'सर्कुलर फैशन सिस्टम को बढ़ावा देकर मैं समाज में पॉजीटिव बदलाव ला सकती हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।