लाइव टीवी

कोरोना से जंग में PM मोदी के साथ बॉलीवुड, अक्षय- शबाना आजमी समेत इन सेलेब्स ने किया 'जनता कर्फ्यू' का सपोर्ट

Updated Mar 19, 2020 | 21:50 IST

Bollywood Supports Janata Curfew: कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का फैसला लिया है, जिसे बॉलीवुड सेलेब्स सपोर्ट कर रहे हैं।

Loading ...
Bollywood supports PM Modi Janata Curfew
मुख्य बातें
  • देश में कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए पीएम मोदी ने लिया जनता कर्फ्यू का फैसला
  • 22 मार्च को देश में लगेगा जनता कर्फ्यू
  • जनता कर्फ्यू के फैसले के समर्थन में उतरा बॉलीवुड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने घरों में रहने की अपली की, ताकि कोरोना वायरस को बढ़ने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि 22 मार्च को देश में जनत कर्फ्यू लागू होगा जो कि सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जारी रहेगा। पीएम ने कहा कि यह जनता के लिए जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू है। 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से कहा कि जो लोग हर किसी की सेवा करने का प्रयास कर रहे हैं। देश ऐसे लोगों का कृतज्ञ है। 22 मार्च के दिन इन सभी लोगों को धन्यवाद अर्पित करें, इस दिन शाम पांच बजे अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर पांच मिनट तक ताली, थाली और घंटी बजाकर उनका आभार प्रकट करें। पीएम मोदी की इस स्पीच की हर ओर सराहना हो रही है और बॉलीवुड एक्टर्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'प्रधानमंत्री जी द्वारा की गई एक बेहतरीन पहल। इस रविवार, 22 मार्च को सुबह 7 से शाम 9 बजे तक सब जनता कर्फ्यू का हिस्सा बनते हैं और दुनिया को दिखाते हैं कि हम सब इसमें साथ हैं।' वहीं अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, 'साथी भारतीयों, नमस्कार। कुछ देर पहले हमारे पीएम साब, मोदीजी ने हम सभी से COVID-19 का सामना करने में संकल्प और संयम दिखाने का अनुरोध किया। कृप्या 22 मार्च को घर पर रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें। सुरक्षित रहें।'

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, '22 मार्च सुबह 7 से रात 9 बजे तक.. मैं सभी साथी देशवासियों की सराहना करता हूं, जो इन परिस्थितियों में भी आवश्यक सेवाओं को चालू रखने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं.. एक बनें, सुरक्षित रहें, सावधानी बरतें।' तो वहीं अभिनेता संजय दत्त ने भी पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करते हुए कहा, 'आश्वस्त करने वाला भाषण देने के लिए धन्यवाद मोदी जी। हस सब 22 मार्च के दिन जनता कर्फ्यू का पालन करने की शपथ लेते है। हमारी सुरक्षा के लिए दिन रात काम कर रहे लोगों की शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए धन्यवाद अर्पित करें। घरों में सुरक्षित रहें और हर जरूरी सावधानियां बरतें।'

इसके अलावा अनुपम खेर, कार्तिक आर्यन, ऋषि कपूर, शबाना आजमी, सोनू सूद और डायना पेंटी जैसे एक्टर्स ने भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन करते हुए ट्वीट किया। मालूम हो कि देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं और भारत मं अब तक इसके 166 मामले सामने आ चुके हैं जबकि देश में इससे तीन लोगों की मौत हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।