लाइव टीवी

बॉलीवुड स्टार्स की महंगी मोटर साइकिलें, जानिए कौन सा एक्टर करता है किस बाइक की सवारी?

Updated Jan 18, 2021 | 00:33 IST

Bollywood expensive motorcycles list in Hindi: अक्षय कुमार से लेकर आर माधवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा तक; बेहद महंगी बाइक के मालिक सेलिब्रिटीज पर एक नजर, जिनकी कीमत जान चौकेंगे आप।

Loading ...
बॉलीवुड स्टार्स की मोटर साइकिलें
मुख्य बातें
  • महंगी मोटर साइकिलों के शौकीन है बॉलीवुड के कई सेलेब्स
  • अक्षय कुमार से जॉन अब्राहम तक, जानिए किसके पास है कौन सी बाइक
  • कार से कहीं ज्यादा कीमत की बाइक पर सवार नजर आते हैं ये स्टार्स

ऐसा लगता है भारतीय मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियों के लिए मंत्र यह है - अगर कुछ करो तो फिर बड़ा करो। उनके शानदार कपड़ों और डिजाइनर आउटफिट से लेकर उनकी स्वैंकी कारों तक; इनमें से ज्यादातर चीजों के प्राइस टैग आम लोगों को चौंकाने वाले होते हैं और हो सकता है इस बारे में जानकर फैंस का मुंह खुला का खुला रह जाए, कार और कपड़ों के अलावा, कई सेलिब्रिटी बाइक के भी शौकीन हैं।

मोटर साइकिलों के लिए कुछ स्टार्स का प्यार इतना है कि वे अपने सपने की बाइक पर अपने हाथों को पाने के लिए बड़ी रकम देने से भी गुरेज नहीं करते हैं। जॉन अब्राहम से लेकर रणविजय सिंह और गुल पनाग तक; एक नजर महंगी बाइक चलाने वाले सेलेब्स पर।

अक्षय कुमार:

सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च पर, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार होंडा CBR650F बाइक पर स्टाइल में पहुंचे। दोपहिया वाहन की कीमत 8.56 लाख रुपए है।

सलमान खान:
अपने बंगलों और कारों के अलावा, सलमान कई बाइक के मालिक भी हैं। अभिनेता को एक बार लिमिटेड एडीशन सुजुकी इंट्रूडर एम 1800Z उपहार में दिया गया था, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये थी।

संजय दत्त:
खबरों के अनुसार, शाहरुख खान ने एक बार संजय दत्त को एक डुकाटी मल्टीस्ट्राडा भेंट की थी, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए है।

आर माधवन:

आर माधवन कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू के 1500 जीटीएल बाइक के मालिक हैं, जिसकी कीमत 24 लाख रुपए थी। अभिनेता सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी स्वैग की सवारी की झलक दिखाते रहते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा:
अभिनेता को अक्सर मुंबई की सड़कों पर अपनी हार्ले डेविडसन फैट बॉब पर सवार देखा जाता है। लक्जरी बाइक वास्तव में वाहनों के उनके कलेक्शन का एक अहम हिस्सा है।

जॉन अब्राहम:

यह कोई खबर नहीं है कि जॉन अब्राहम को अपने बाइक कलेक्शन से कितना प्यार है। कई प्रकार की बाइक रखने वाले अभिनेता के पास एक अनुकूलित बाइक भी है, जो अमेरिकी बोर्ड ट्रैक रेसर से प्रेरित है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता भी Suzuki GSX-1300R के मालिक हैं, जिसकी कीमत16 लाख रुपए से अधिक है।

रणविजय सिंह:
एमटीवी रोडीज़ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रणविजय कथित तौर पर 5 से अधिक बाइक के मालिक हैं। उनमें से एक कावासाकी निंजा ZX-7 भी है जिसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए है।

गुल पनाग:
स्क्रीन पर अपने अभिनय और असाधारण काम से दर्शकों को लुभाने के अलावा, गुल के फैंस मोटरसाइकिल के प्रति उनके प्यार के बारे में भी जानते हैं। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री के पास बीएमडब्ल्यू एफ 650 फंडुरो है, जिसकी कीमत लगभग 12 लाख रुपए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।