लाइव टीवी

Bollywood throwback: इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के वक्‍त श्रीदेवी को लगी थी चोट, दर्द के बावजूद पूरा किया सीन

Updated Feb 20, 2020 | 12:05 IST

Sridevi Death Anniversary 24 Feb 2020 Bollywood Throwback: बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का न‍िधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था। ह‍िंदी स‍िनेमा की वह ऐसी अदाकारा थीं जो दर्द की परवाह क‍िए बिना शूट करती रही थीं।

Loading ...
salman and sridevi in chandra mukhi

Sridevi Death Anniversary 24 Feb 2020 Bollywood Throwback: बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का न‍िधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था। बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को दो साल पूरे हो रहे हैं। उनके न‍िधन की खबर जैसे ही उनके चाहने वालों तक पहुंची, तो कोहराम मच गया। वह दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थीं और वहां से उनका पार्थ‍िव शरीर ही वापस आया। 

होटल के बाथरूम में टब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। उनके निधन से न केवल फैंस बल्‍कि बॉलीवुड के तमाम सितारे स्‍तब्‍ध रह गए थे। श्रीदेवी ने हिंदी भाषा और अन्‍य भाषाओं की लगभग 300 फ‍िल्‍मों में काम किया। उन्‍होंने हर बड़े स‍ितारे के साथ काम किया था। ह‍िंदी स‍िनेमा की वह ऐसी अदाकारा थीं जो दर्द की परवाह क‍िए बिना शूट करती रही थीं। 

एक बार बात है जब श्रीदेवी फ‍िल्‍म की शूटिंग करते वक्‍त चोटिल हो गई थीं। यह फ‍िल्‍म थी 1993 में आई चंद्रमुखी। सलमान खान उनके अपोजिट लीड रोल में थे। जाने माने कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने बताया था कि हाई स्पीड शॉट को मैच करने में श्रीदेवी का कोई जवाब नहीं था। फ‍िल्‍म एक शॉट में उन्‍हें चोट लगी लेकिन उन्‍होंने कभी शिकायत नहीं की। 

जाहिर है चोट लगने पर उन्‍हें दर्द हुआ होगा लेकिन वह शूट करती रहीं। श्रीदेवी हमेशा परफेक्‍ट शॉट चाहती थीं और इसके ल‍िए काफी मेहनत भी करती थीं। बता दें कि श्रीदेवी ने सलमान खान के साथ 1994 में चांद का टुकड़ा फ‍िल्‍म में भी काम किया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।