लाइव टीवी

Throwback: जब इरफान खान से हुई थी इंटीमेट सीन में कपड़े उतारने की मांग, बॉलीवुड एक्‍टर ने दिया था ये जवाब

Updated May 08, 2020 | 21:08 IST

Bollywood Throwback: इरफान खान ऐसे स‍ितारे थे ज‍िन्‍होंने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक और फ‍िर हॉलीवुड तक अपना कर‍िश्‍मा द‍िखाया।

Loading ...
Irrfan Khan

Bollywood Throwback: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। बीते 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिला बेन अस्‍पताल में उनका न‍िधन हो गया था। वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उन्‍हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था, जिसका खुलासा उन्‍होंने सोशल मीडिया पर किया था। इस गंभीर बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान एक साल तक लंदन में रहे थे। 

उनके फैंस को पूरी उम्‍मीद थी कि इरफान खान जल्‍द ठी‍क हो जाएंगे। इरफान वापस लौटे भी और पर्दे पर भी आए और आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए। उनके निधन से स‍िनेमा जगत ही नहीं बल्कि दुन‍िया भर में मौजूद उनके फैंस की आंखों से आंसू बह न‍िकले। किसी को इस खबर पर यकीन नहीं हुआ। इरफान खान ऐसे स‍ितारे थे ज‍िन्‍होंने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक और फ‍िर हॉलीवुड तक अपना कर‍िश्‍मा द‍िखाया। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्‍होंने हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। 

इसी दौरान का एक किस्‍सा इन दिनों वायरल हो रहा है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में इरफान खान ने बताया था कि एक बार हॉलीवुड के एक डायरेक्‍टर ने उनके इंटिमेट सीन में कुर्ता उतारने की मांग कर दी थी। डायरेक्‍टर ने कहा- आपका ये इंटिमेट सीन है और आप ये कुर्ता उतार दो। इस पर इरफान बोले- मैं तो कुर्ता नहीं उतारूंगा। डायरेक्‍टर बोले- अरे तुम बेड पर हो, सो रहे हो, तो कपड़े उतारकर नहीं सोओगे? 

इरफान खान ने उस डायरेक्‍टर को जवाब दिया- हमारे यहां कपड़े उतारकर नहीं सोते, पहने पहने सो जाते हैं। इरफान खान ने कहा कि आपके यहां का चलन जैसा भी हो, हमारे हिंदुस्‍तान में ऐसा नहीं और मैं हिंदुस्‍तानी कैरेक्‍टर प्‍ले कर रहा हूं तो कुर्ता पहने रखूंगा। इरफान ने यह भी कहा कि उन्‍हें शर्म आ रही थी और वह अपना शरीर दिखाना नहीं चाह रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।