लाइव टीवी

टाइगर श्रॉफ के बहाने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अक्षय कुमार और सलमान की जंग, जानें क्‍या है ये पूरा मामला

Updated Mar 06, 2020 | 12:53 IST

टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म बागी 3 की न‍िर्माता कंपनी Fox Star Studios ने 50 से अधिक स‍िनेमाघरों से साफ कह द‍िया है कि वह इस फ‍िल्‍म के प्रदर्शन के राइट्स तब देंगे जब वह ईद पर केवल लक्ष्‍मी बॉम्‍ब द‍िखाएंगे।

Loading ...
Baaghi, laxmi bomb and radhe Box Office

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म बागी 3 र‍िलीज हो चुकी है और युवाओं में इस फ‍िल्‍म को लेकर खास क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि दिल्‍ली और एनसीआर के कुछ सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन अभी शुरू नहीं हुआ है, उसका कारण हैं अक्षय कुमार और सलमान खान। बागी 3 की न‍िर्माता कंपनी Fox Star Studios ने दिल्‍ली एनसीआर के 50 से अधिक स‍िनेमाघरों से साफ कह द‍िया है कि वह इस फ‍िल्‍म के प्रदर्शन के राइट्स तब देंगे जब वह ईद पर केवल लक्ष्‍मी बॉम्‍ब द‍िखाएंगे।

दरअसल, इस ईद बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अक्षय कुमार और सलमान खान की जंग होने जा रही है। ईद के मौके पर पहले जहां सलमान खान की ही फ‍िल्‍म रिलीज होती थी, वहीं इस बार अक्षय कुमार भी फ‍िल्‍म लेकर आए हैं। इस बार अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और सलमान खान की राधे की टक्‍कर होनी है। मसला ये है कि अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की निमार्ता कंपनी है Fox Star Studios, जिनसे बागी 3 बनाई है।

ऐसे में कंपनी ने 50 से अधिक सिंगल स्‍क्रीन और मल्‍टीप्‍लेस के सामने यह शर्त रख दी है कि अगर वह बागी 3 का प्रदर्शन करना चाहते हैं तो ईद पर केवल लक्ष्‍मी बॉम्‍ब ही दिखाएंगे। कंपनी इसके लिए बाकायदा करार करेगी। साफ देखा जा सकता है कि बागी 3 के बहाने कंपनी अक्षय कुमार का रास्‍ता आसान करना चाहती है और ईद की इस जंग को जीतना चाहती है।

फ‍िल्‍म क्रिटिक कोमल नहाटा ने इस बारे में ट्वीट किया है। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि अगर सिनेमाघरों ने यह करार नहीं किया तो इससे टाइगर श्रॉफ को नुकसान होगा। उनकी फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन प्रभावित होगा। अनुमान के मुताबिक बागी 3 पहले दिन 20 से 25 करोड़ के बीच की कमाई कर सकती है। अगर कई सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म का प्रसारण नहीं हुआ तो थोड़ी मुश्‍किल जरूर होगी। 

अक्षय कुमार बोले - पहली बार थोड़े ही टकरा रहा हूं
एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपनी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और सलमान खानकी फ‍िल्‍म राधे के टकराव पर कहा है कि यह पहली बार तो है नहीं। फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं और शुक्रवार कम होते हैं। ऐसे में दो और दो से ज्‍यादा फ‍िल्‍में टकराएंगी ही। इसमें कोई बात ही नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।