लाइव टीवी

Brahmastra Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ के क्लब में पहुंचीं रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र, जानें 9वें दिन कमाए कितने करोड़

Updated Sep 18, 2022 | 10:43 IST

Brahmastra Box Office Day 9: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने रिलीज के पहले, दूसरे और तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना दिए हैं। अब दूसरे शनिवार को भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

Loading ...
ब्रह्मास्त्र।
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र ने शानदार कमाई की है
  • कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में एक और उछाल देखने को मिलेगा
  • अब दूसरे शनिवार को भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी। तब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। दमदार स्टारकास्ट के साथ ब्रह्मास्त्र उम्मीदों पर खरी उतरी है। एडवांस बुकिंग से फिल्म का अच्छी संख्या में कलेक्शन देखने को मिला है। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी ब्रह्मास्त्र ने शानदार कमाई की है। अब, अपने दूसरे वीकेंड पर, ट्रेड प्रेडिक्शन्स का दावा था कि ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में एक और उछाल देखने को मिलेगा, जो कि सही साबित हुआ है। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने रिलीज के पहले, दूसरे और तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना दिए हैं। अब दूसरे शनिवार को भी फिल्म ने ठीकठाक कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' ने शनिवार को 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जिसके बाद इस फिल्म का कुल कलेक्शन 198.99 करोड़ रुपये हो गया है। यह फिल्म 200 करोड़ में लगभग शामिल हो चुकी है।

पढ़ें- जावेद अख्तर से शादी करने के लिए घरवालों से एक्ट्रेस ने की थी बगावत

ब्रह्मास्त्र का अबतक का कलेक्शन
शुक्रवार -  36.42 करोड़ रुपये
शनिवार - 42.41 करोड़ रुपये 
रविवार - 45.66 करोड़ रुपये
सोमवार - 16.5 करोड़ रुपये
मंगलवार - 14.00 करोड़ रुपये
बुधवार - 11 करोड़ रुपये
गुरुवार - 9 करोड़ रुपये 
शुक्रवार - 10 करोड़ रुपये
शनिवार - 14 करोड़ रुपये

आपको बताते चलें यह फिल्म देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। वीक डेज में फिल्म की कमाई कर हुई लेकिन अब मेकर्स को दूसरे वीकेंड से उम्मीदें हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।