लाइव टीवी

एक्टर अमित साध की आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, अभिषेक बच्चन संग डबिंग को लेकर किया ये खुलासा

Updated Jul 13, 2020 | 19:45 IST

Amit Sadh coronavirus test report: अमित साध की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट आ गई है। उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ डबिंग को लेकर भी अपनी बात रखी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अमित साध
मुख्य बातें
  • एक्टर अमित साध की कोरोना रिपोर्ट आई गई है
  • उन्होंने अभिषेक बच्चन संग 'ब्रीद' में काम किया है
  • अभिषेक शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

बॉलीवुड एक्टर अमित साध की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अमित साध ने को-स्टार अभिषेक बच्चन के कोविड-19 पॉजीटिव आने के बाद अपना टेस्ट कराने का फैसला किया था। दोनों ने वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' में साथ काम किया है। दरअसल, अमित साध और अभिषेक के एक डबिंग स्टूडियो में साथ जाने की खबरे सामने आई थी, जिसके बाद फैंस ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई थी। हालांकि, अमित साध ने खुलासा करते हुए स्पष्ट किया कि उन्होंने और अभिषेक ने कभी साथ डबिंग नहीं की।


अमित साध ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। यह पहली बार है, जब मैं खुशी से कह सकता हूं कि मैं नेगेटिव हूं। इससे जूझ रहे सभी लोगों के लिए, मेरी ओर से प्रार्थना। ढेर सारा प्यार। एकजुटता ही एकमात्र ताकत है। वहीं, उन्होंने रविवार को पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि सभी को हाय। आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। हालांकि, एहतियात के तौर पर कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा।

अमित साध ने अभिषेक बच्चन संग डबिंग पर कहा कि यह बोलने का सही वक्त नहीं है, मगर मैं साफ कर देना चाहता हूं कि अभिषेक और मैंने कभी भी साथ डबिंग नहीं की। वैसे भी दो एक्टर इसे एक साथ नहीं कर सकते। एक अखबार से बातचीत में उन्होंने कहा कि हां, हम अपनी वेब सीरीज के लिए डबिंग कर रहे थे, लेकिन वह (अभिषेक) सुबह में करते थे और मैं उसी दिन बाद में। मैंने सिर्फ दो दिनों तक ही डबिंग की। मैं उस वक्त वहां पहुंचता था, जब वो वहां से निकल रहे होते थे। बता दें कि 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' सीरीज 10 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।