लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर छिछोरे ने लगाया अर्धशतक, पांचवे दिन कमाए इतने करोड़

Updated Sep 11, 2019 | 21:04 IST |

फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक जड़ दिया है। पांचवे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। दोस्ती पर आधारित इसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Chhichhore box office report
मुख्य बातें
  • छिछोरे ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
  • इस फिल्म को दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे को बहुत पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म हर रोज अपने ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई कर रही है। इसकी वजह फिल्म के अच्छे रिव्यूज हो सकते हैं। क्योंकि स्क्रिप्ट से लेकर स्टार्स की एक्टिंग तक, छिछोरे की रिव्यूज बहुत अच्छे रहे हैं। मंगलवार को वीकडे होते हुए भी छिछोरे ने शानदार कमाई की।

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने छिछोरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी। फिल्म ने शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपए, शनिवार को 12.25 करोड़ रुपए, रविवार को 16.41 करोड़ रुपए, सोमवार को 8.10 करोड़ रुपए और मंगलवार को 10.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से छिछोरे अब तक कुल 54.13 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर भले ही कम कमाई की हो, लेकिन इसके बाद से लगातार इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली। छिछोरे में सुशांत और श्रद्धा के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलिशेट्टी, तुषार पांडे और सहर्ष कुमार शुक्ला भी अहल रोल में हैं। सभी ने अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है।

आपको बता दें कि ये फिल्म दोस्ती की कहानी है। इसमें हॉस्टल लाइफ को दर्शाया गया है। इसमें सभी कैरेक्टर्स के दो लुक्स हैं, जो फिल्म के पोस्टर में भी नजर आ रहे थे। एक में वे कॉलेज स्टूडेंट्स बने हैं, वहीं दूसरे में वे बूढ़े दिखाए गए हैं। इस फिल्म को दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। छिछोरे पिछले हफ्ते 6 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।