लाइव टीवी

अंतिम यात्रा में Chiranjeevi Sarja के शव से ल‍िपटकर रोईं पत्नी, वीडियो कर देगा आंखें नम

Updated Jun 09, 2020 | 10:44 IST

Chiranjeevi Sarja Last Rites: एक्टर चिरंजीवी सर्जा के पत्नी मेघना ने माथा चूमकर पति को दी अंतिम विदाई। रोते हुए गले लगाकर उनके चेहरे पर हाथ फेरती नजर आ रही हैं

Loading ...
Chiranjeevi Sarja with wife
मुख्य बातें
  • चिरंजीवी सर्जा को पत्नी मेघना ने अंतिम विदाई दी
  • मेघना ने पति का माथा चूमकर रोते हुए दी अंतिम विदाई
  • 39 साल के चिरंजीवी सर्जा का कार्डियक अरेस्ट से निधन हुआ

कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का रविवार को 39 साल की उम्र में निधन हो गया। कार्डिएक अरेस्ट के चलते उनका निधन हुआ जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। जानकारी के मुताबिक उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। 

चिंरजीवी सर्जा की अंतिम यात्रा का वीडियो

चिंरजीवी सर्जा अपने पीछे पत्नी मेघना को छोड़ गए हैं जो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। दोनों ने एक दूसरे को करीब 5 साल डेट करने के बाद साल 2018 में शादी की थी। दोनों पिछले करीब 10 साल से एक दूसरे को जानते थे। अब चिरंजीवी के अंतिम संस्कार का एक वीडियो सामने आया है जो किसी को भी भावुक कर दे। 

चिंरजीवी सर्जा का माथा चूमती दिखीं मेघना

वीडियो में देखा जा सकता है कि चिरंजीवी सर्जा के अंतिम संस्कार में बहुत से लोग शामिल हुए। इस दौरान मेघना रोते हुए अपने पति के गले लगती हैं और उनका माथा चूमकर चेहरे पर हाथ फेरती हैं। यह वीडियो हर किसी को भावुक कर रहा है। मालूम हो कि मेघना जल्द ही मां बनने वाली हैं।

सुमलाथा अम्बरीश ने दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस सुमलाथा अम्बरीश ने एक वेबसाइट को बताया कि चिरंजीवी सर्जा और मेघना उनसे मिले थे और प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर चिरंजीवी सर्जा को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'कोई उस लड़की को कैसे सांत्वना दे सकता है जो अभी दो साल पहले ही दुल्हन बनी थी और कुछ ही महीनों में मां बनेगी। जिसने अपने पति को खोया है जो कि 40 साल का भी नहीं था, जो सेहतमंद, फिट और जिंदगी जीने वाला शख्स था। आप उस बच्चे को कैसे समझाओगे जो एक दिन अपना आंखें खोलेगा कि वो कभी अपने पिता को नहीं देख पाएगा?' 

मालूम हो कि चिरंजीवी सर्जा ने 2009 में फिल्म वायुपुत्र से अभ‍िनय की दुन‍िया में कदम रखा था। उन्होंने 20 से अधिक फिल्मों में काम किया जिनमें वर्धा, चंद्रलेखा, रुद्र तांडव, अम्‍मा आईलवयू जैसी पॉपुलर मूवीज शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।