लाइव टीवी

CAA पर अनुराग कश्यप से भिड़े बाबुल सुप्रियो, कहा-बंद करो अपना ये मजाक

Updated Dec 20, 2019 | 15:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

CAA Babul Supriyo And Anuraag Kashyap: नागरिकता संशोधन विधेयक पर नागरिक सड़क पर हैं। वहीं, सोशल मीडिया भी इस मामले में दो धड़े में बंट गया है। अब इस मामले में अनुराग कश्यप और बाबुल सुप्रियो भिड़ गए हैं।

Loading ...
Anuraag Kashyap And Babul Supriyo
मुख्य बातें
  • नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ पूरे देश में इस वक्त विरोध प्रदर्शन हो रहा है।
  • बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर इसका सपोर्ट कर रहे हैं।
  • अब अनुराग कश्यप और बाबुल सुप्रियो के बीच इस कारण ट्विटर वॉर छिड़ गया है।

मुंबई. नागरिकता संशोधन कानून और प्रस्तावित एनआरसी को लेकर पूरे देश में कई अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस विरोध प्रदर्शन को सपोर्ट कर रहे हैं। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर वापसी कर सरकार के खिलाफ एक के बाद एक ट्वीट किया। अब अनुराग और बाबुल सुप्रियो के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है।    

अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा था- मुंबई में कोई हिंसा नहीं हो रही है। पंजाब में कोई हिंसा नहीं हो रही है। मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी हिंसा नहीं हो रही है। केवल बीजेपी शासित राज्य- यूपी, दिल्ली, राजस्थान, कर्नाटक, अहमदाबाद में ये हिंसा हो रही है। 

ट्वीट में आगे लिखा है- तो कौन फेल हुआ? कौन हिंसा भड़का रहा है? अनुराग ने लिखा है- गैर बीजेपी शासित राज्यों में प्रदर्शन के दौरान कोई हिंसा नहीं हो रही है। ये हिंसा और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने के बारे में क्या कह रहा है। 

बाबुल सुप्रियो ने दिया ये जवाब 
सिंगर, सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने अनुराग कश्यप को जवाब दिया है। बाबुल सुप्रियो ने लिखा- भाई तुमसे मेरी जान-पहचान है, लेकिन तुम्हें अपनी बकवास बंद करनी होगी। तुम न केवल दिशा भटक गए हो बल्कि तुम्हें जानकारी भी नहीं है।
    
बाबुल आगे लिखते हैं- तुम्हारे ट्वीट उस प्रोपगैंडा की याद दिला रहे हैं, जो कोई फैला रहा है। वह पहले से ही सोचकर और नतीजे पर आ चुका है। पश्चिम बंगाल क्या है? क्या है बीजेपी शासित राज्य है।  तुम्हें आइडिया है कि तुमने क्या डैमेज किया है।  

एक्टर के खिलाफ हुई एफआईआर 
नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए साउथ के एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, दिल्ली के जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ गया है। 

जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़ जमा है। भीड़ को देखते हुए यहां दिल्ली पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है। दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और वे स्थिति पर निगरानी रख रहे हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह भीड़ को जंतर-मंतर की तरफ नहीं जाने देगी क्योंकि उस इलाके में निषेधाज्ञा लागू है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।