लाइव टीवी

कौन हैं Mia Malkova जो देती हैं Sunny Leone को टक्‍कर, तस्‍वीरें उड़ा देंगी होश

Updated May 15, 2020 | 15:59 IST

Mia Malkova Profile: राम गोपाल वर्मा की फ‍िल्‍म Climax का टीजर र‍िलीज हो चुका है। इस टीजर में मिया माल्‍कोवा लीड रोल में नजर आई हैं। मिया 27 साल की अमेरिकी एडल्‍ट स्‍टार हैं जोकि सनी ल‍ियोनी को टक्‍कर देती हैं।

Loading ...
Mia Malkova

Mia Malkova Profile:  'रंगीला', 'सरकार' , रक्त चरित्र और 'सत्या' जैसी फ़िल्मों से दर्शकों के बीच जगह बनाने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फ‍िल्‍म Climax का टीजर र‍िलीज हो चुका है। इस टीजर की बड़ी चर्चा इस वजह से हो रही है क्‍योंकि राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में अमिया माल्कोवा (Mia Malkova) को कास्‍ट किया है। टीजर में मिया माल्‍कोवा बिकिनी पहन तालाब में नहाती और रोमांस करती नजर आ रही हैं।

लगभग एक मिनट का यह टीजर आग की तरह वायरल हो रहा है और लोग जानना चाह रहे हैं कि यह अदाकारा कौन हैं। अगर आप भी हॉट और बोल्‍ड अदाकारा मिया माल्‍कोवा के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको उनके बारे में बताएंगे सब कुछ। 17 साल मिया माल्‍कोवा अमेरिक की चर्चित एडल्‍ट स्‍टार हैं जोकि एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी को टक्‍कर देती हैं।

राम गोपाल वर्मा मिया माल्कोवा के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। साल 2018 में आई एक डायक्यूमेंट्री फिल्म 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' में मिया और राम गोपाल से साथ काम किया था। मल्कोवा फ्रेंच कनाडाई, जर्मन और आयरिश बैकग्राउंड से आती हैं। एक जुलाई 1992 को कैलिफोर्निया में उनका जन्‍म हुआ था। 

मिया जब 16 साल की थीं, तब वह McDonald's में काम करती  थीं। कुछ वक्‍त बाद ही उन्‍होंने एक दूसरी कंपनी ज्‍वॉइन की और इसी दौरान वीकेंड पर उन्‍होंने एडल्‍ट फ‍िल्‍मों में काम शुरू किया। एडल्‍ट फ‍िल्‍मों की अलग अलग कैटेगरीज के लिए उन्‍हें कई अवॉर्ड मिल चुके हैं।

मिया माल्‍कोवा के भाई जस्टिन हंट भी पॉर्न अभिनेता हैं। माल्कोवा ने 2014 में अभिनेता डैनी माउंटेन से शादी की थी। हालांकि 2018 में उन्होंने ट्विटर के माध्यम से फैंस को दोनों के अलग होने की जानकारी भी दी थी। डैनी भी एडल्‍ट स्‍टार हैं। 

मिया इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उन्‍हें लगभग 50 लाख लोग फॉलो करते हैं। वह अपने हॉट फोटोज और वीडियोज यहां अक्‍सर शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।