लाइव टीवी

Adah Sharma Video: एक्शन क्वीन हैं कमांडो 3 की एक्ट्रेस अदा शर्मा, वीडियो में देखें नया करतब

Updated Dec 02, 2019 | 17:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Commando 3 Actress: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। फिल्म कमांडो 3 में वो विद्युत जामवाल के साथ जबरदस्त एक्शन करती दिखाई दे रही है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
Adah sharma का वीडियो
मुख्य बातें
  • हाल ही में अदा शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में एक्ट्रेस का करतब लोगों को हैरान कर देगा।
  • विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 में अदा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

कमांडो 3 एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि एक्ट्रेस पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में स्टंट करती रहती हैं। हाल ही में सामने आया वीडियो इस बात का सबूत है। अदा शर्मा हाल ही में रिलीज फिल्म कमांडो 3 में अहम भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। इस फिल्म में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को ही नहीं बल्कि एक्शन को भी खूब पसंद किया है। अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो लाठी भांजती हुई नजर आ रही हैं। 

फिल्म 1920 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदा शर्मा एक्टिंग ही नहीं बल्कि एक्शन के मामले में भी नंबर वन हैं। इस बात का अंदाजा उनके इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस शानदार तरीके से लाठी भांजती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और टॉप में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनका ये अंदाज देख फैंस काफी हैरान हैं। 

बता दें कि फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने धाकड़ तो किसी ने इसे किलर बताया है। वैसे बहुत कम लोगों को पता होगा कि मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है। इसके अलावा उन्होंने कलारीपयट्टू, कराटे आदि भी सीखा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमांडो 3 में अदा शर्मा ने जो भी किया है उसमें कहीं किसी ने डुप्लीकेट या बॉडी डबल की मदद नहीं ली गई है। एक्ट्रेस के मुताबिक अदा रोजाना इसकी प्रैक्टिस भी करती हैं। फिल्म में एक्ट्रेस भावना रेड्डी की भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं बात करें फिल्म कमांडो 3 की तो जबरदस्त एक्शन सीन होने के बावजूद लोगों को खास पसंद नहीं आई। दर्शकों ने इसकी वजह फिल्म की कहानी को बताया है।

कमांडो 3 में अदा शर्मा और विद्युत जामवाल के अलावा अंगीरा धर और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। कमांडो 3 से पहले आदित्य आशिक बनाया आपने और टेबल नंबर 21 जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।