लाइव टीवी

Commando 3 के सीन में पहलवान ने खींची स्कूल गर्ल की स्कर्ट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Updated Nov 29, 2019 | 16:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

विद्युत जामवाल, अदा शर्मा की फिल्म कमांडो 3 र‍िलीज के साथ ही व‍िवादों में घ‍िर गई है। इस फ‍िल्‍म के एक सीन में एक पहलवान को स्कूल गर्ल की स्कर्ट खींचते द‍िखाया गया है।

Loading ...
commando 3

विद्युत जामवाल, अदा शर्मा की फिल्म कमांडो 3 र‍िलीज के साथ ही व‍िवादों में घ‍िर गई है। इस फ‍िल्‍म के एक सीन में एक पहलवान को स्कूल गर्ल की स्कर्ट खींचते द‍िखाया गया है। इस सीन पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। फ‍िल्‍म देखने के बाद दर्शक इस सीन की आलोचना कर रहे हैं।

पांच मिनट के वीडियो में पहलवान द्वारा बच्ची के स्कर्ट को उठाते हुए दिखाया गया है। यह सीन किसी स्‍कूल के बाहर का है। पहलवानी कर रहा एक पहलवान स्‍कूल जाती हुई एक लड़की के पास आता है और उसकी स्‍कर्ट खींचता है। आसपास मौजूद सभी लोग शर्म से आंखें झुका लेते हैं, लेकिन कोई उसका विरोध करने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाता है। इसके बाद सीन में होती है विद्युत जामवाल की एंट्री होती है। 

विद्युत जामवाल उस पहलवान को मारते हैं और वहां मौजूद बाकी पहलवानों की भी खूब धुनाई करते हैं। इस सीन का वीडियो यूट्यूब पर भी खूब वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'कुश्ती को इसमें ना लाएं...पहलवान कभी इस तरह की गंदी हरकत नहीं करते हैं'। वहीं ट्विटर पर इस सीन के बाद कमांडो 3 को बॉयकॉट करने की मांग तक हो रही है। एक यूजर ने लिखा है- 'बच्चों की न्यूडिटी दिखाकर आप बस पब्लिसिटी चाहते हैं'।

फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। आदित्य इससे पहले फिल्म आशिक बनाया आपने और टेबल नंबर 21 डायरेक्ट कर चुके हैं। देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म में हिंदू-मुस्लिम से लेकर आतंकवाद से निपटने तक की कहानी को दिखाया गया है। बता दें कि ये फिल्म कमांडो का तीसरा भाग है, ऐसे में फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा भी जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं। वहीं गुलशन देवैया कमांडो 3 में विलेन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।