लाइव टीवी

Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका कपूर चौथी बार भी निकलीं कोरोना वायरस पॉजिटिव, परिवार की बढ़ी चिंता

Updated Mar 29, 2020 | 12:17 IST |

Kanika Kapoor Coronavirus fourth test: कनिका कपूर का कोरोना वायरस के बाद लखनऊ के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। यहां चौथे टेस्ट में भी कनिका कोरोना वायरस पॉजिटिव आईं हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kanika Kapoor tests positive for Coronavirus fourth time
मुख्य बातें
  • कनिका कपूर का हुआ चौथा टेस्ट
  • फिर निकलीं कोरोना वायरस पॉजिटिव
  • टेस्ट रिपोर्ट देख परिवार की बढ़ी चिंता

कोरोना वायरस का कहर जारी है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी इससे नहीं बच पाईं। कुछ दिन पहले ही कनिक कोरोना वायरस पॉजिटिव निकली थीं। टेस्ट रिजल्ट आते ही उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में आइसोलेशन में रखा गया। अभी यहीं उनका इलाज चल रहा है। अब तक उनके कुछ कोरोना वायरस टेस्ट हो चुके हैं।
 
एक वेबसाइट के मुताबिक कनिका का चौथी बार कोरोना वायरस टेस्ट किया गया और वे फिर से पॉजिटिव आई हैं। जिससे उनके परिवार की चिंता बढ़ गई है। आईएएनएस के मुताबिक कनिका के परिवार के सदस्य ने बताया कि वे चिंता में हैं, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि इलाज का कनिका पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

कनिका के ये परिवार के सदस्य अपना नाम नहीं बताने चाहते हैं। उन्होंने बताया कि हम टेस्ट रिपोर्ट्स को लेकर चिंतित हैं। ऐसा लग रहा है कि कनिका पर इलाज का असर नहीं पड़ा रहा है और इस लॉकडाउन में हम उन्हें एडवांस इलाज के लिए प्लेन से भी नहीं ले जा सकते हैं। हम सिर्फ उनके ठीक होने की दुआ कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में SGPGIMS के डॉक्टर्स का कहना है कि सिंगर की हालत स्थिर है। 

तीसरे टेस्ट को लेकर आईं थीं ये रिपोर्ट
कुछ वक्त पहले कनिका के तीसरे टेस्ट को लेकर विवाद सामने आया था। पहले कहा जा रहा था कि कोरोना वायरस के तीसरे टेस्ट में पॉजिटिव आईं थीं। लेकिन बाद में खबरें आईं कि कुछ तकनीकी कारणों के चलते उनके तीसरे सेंपल की जांच ही नहीं हो पाई थी।

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं। यहां आकर उन्होंने लखनऊ और कानपुर ट्रैवल किया। वे होली पार्टी के अलावा अन्य पार्टी में भी शामिल हुईं। जिसमें वे सैकड़ों लोगों से मिलीं। उनके कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने की खबर से हड़कंप मच गया। लोग उनकी गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव के लिए आलोचना करने लगे। इसी मामले में कनिका के खिलाफ कुछ एफआईआर भी दर्ज हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।