लाइव टीवी

Self-quarantine: कोरोना वायरस के चलते घर पर वक्त बिता रही हैं आलिया और कटरीना, कर रही हैं ये काम

Updated Mar 19, 2020 | 07:08 IST |

Coronavirus scare: कोरोना वायरस के चलते कटरीना कैफ और आलिया भट्ट अपने-अपने घरों पर सेल्फ-क्वारेंटाइन कर रही हैं। ऐसे में वे अपने वक्त को इन कामों में लगा रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Katrina Kaif and Alia Bhatt Self-quarantine
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ ने शेयर किया वीडियो
  • गिटार बजाना सीख रही हैं कटरीना
  • आलिया सेल्फ-क्वारेंटाइन में कर रही हैं ये काम

इन दिनों हर तरफ कोरोना वायरस का प्रकोप है। लोगों को ज्यादा से ज्यादा घर पर रहने की सलाह दी जा रही है। राज्य सरकारों ने स्कूल, कॉलेज, जिम, सिनेमा हॉल बंद कर दिए हैं। फिल्मों, सीरियल्स और वेब सीरीज की शूटिंग्स पर भी आज यानी 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक रोक लगा दी गई है। बॉलीवुड सितारे भी इसे सपोर्ट कर रहे हैं और अपने घर में रहकर सेल्फ- क्वारेंटाइन कर रहे हैं। कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी इनमें शामिल हैं।

गिटार बजाना सीख रही हैं कटरीना
कटरीना इस वक्त को बहुत अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रही हैं और अपने टैलेंट में एक और स्किल को जोड़ने वाली हैं। दरअसल हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे गिटार बजाते हुए दिख रही हैं। लेकिन खास बात ये है कि इस वीडियो में कोई आवाज ही नहीं है। कटरीना ने इसके साथ लिखा कि कार्य प्रगति पर है। कुछ दिनों में साउंड आ रहा है। अंकुर तिवारी को लेट डाउन नहीं कर सकती। सुरक्षित रहिए।

बुक पढ़ रही हैं आलिया
आलिया भी सेल्फ-क्वारेंटाइन का पूरा इस्तेमाल कर रही हैं। वे अपने इसे वक्त में किताब पढ़ रही हैं। आलिया ने एक बुक की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि घर पर रहिए और बुक खत्म करिए।

बता दें कि कोरोना वायरस का बॉलीवुड पर काफी असर पड़ा है। कई राज्यों में सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए हैं। इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में भी प्रभावित हुई हैं। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट रद्द कर दी गई है। इरफान खान और करीना कपूर खान की अंग्रेजी मीडियम को भी फिर से रिलीज किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।