लाइव टीवी

Dabangg 3 Facts: दबंग 2 के सात साल बाद Salman Khan लेकर आ रहे हैं दबंग 3, जानें इस फिल्म से जुड़ी 7 खास बातें

Updated Dec 17, 2019 | 13:09 IST |

Salman Khan Dabangg 3 Facts: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर नजर आएंगी। जान लें फिल्म से जुड़ी ये 7 खास बातें...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan Dabangg 3 Facts: दबंग 2 के 7 साल बाद सलमान ला रहे हैं दबंग 3, जानें खास बातें
मुख्य बातें
  • दबंग 3 इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है
  • फिल्म में सलमान खान नई एक्ट्रेस को लॉन्च कर रहे हैं
  • फिल्म में ये बड़ी एक्ट्रेस करेंगी कैमियो

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का फैंस पलकें बिछाएं इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। एक बार फिर सलमान खान फिल्म में चुलबुल पांडे के रूप में दिखेंगे। ये इस सीरीज की पिछली फिल्मों की तरह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म ही है। हालांकि इस बार पिछली बार से अलग केस और विलेन होगा। वहीं सलमान की शादी से पहले ही स्टोरी को भी दिखाया जाएगा।

ये हैं दबंग 3 की 7 खास बातें:

दबंग 2 के 7 साल बाद आ रही है फिल्म 
दबंग 3 इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। ये दबंग 2 के 7 साल बाद रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि दबंग 3 जहां 20 दिसंबर को रिलीज होगी, वहीं दबंग 2 भी इसी डेट के आस-पास आई थी। ये 21 दिसंबर 2012 को रिलीज हुई थी। दबंग 2 के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा था, लेकिन दबंग 3 के लिए लंबा वक्त लगा।

इस बार 'मुन्नी' नहीं 'मुन्ना बदनाम हुआ'
दबंग सीरीज की हर फिल्म में एक आइटम नंबर रखा जाता है। दबंग फिल्म का गाना 'मुन्नी बदनाम हुई' बहुत पॉपुलर हुआ था। लेकिन दबंग 3 में सलमान 'मुन्ना बदनाम हुआ' लेकर आ रहे हैं। इस गाने में उनके साथ वरीना हुसैन नजर आएंगी। इस फिल्म का म्यूजिक साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है। वहीं इनके बोल जलीस शेरवानी, दानिश सबरी, समीर अंजान, साजिद खान और इरफान कमल ने लिखे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब इस एक्ट्रेस को लॉन्च करेंगे सलमान 
दबंग फिल्म से सलमान खान ने शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को लॉन्च किया था। अब दबंग 3 में उन्होंने महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को मौका दिया है। फिल्म की स्टोरी बैक में घूमेंगी, जहां सई, सलमान की लवर का किरदार निभाते नजर आएंगी।

विलेन के रूप में दिखेंगे साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप
दबंग में सोनू सूद और दबंग 2 में प्रकाश राज ने विलेन का किरदार निभाया था। अब दबंग 3 में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन बने हैं। सुदीप इससे पहले प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भी नजर आ चुके हैं।

दबंग 3 में प्रीति जिंटा का होगा कैमियो
प्रीति जिंटा लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन जल्द ही वे दबंग 3 में नजर आने वाली हैं। हालांकि फिल्म में प्रीति बस कैमियो करते हुए दिखेंगे, लेकिन लंबे वक्त बाद उन्हें सलमान के साथ देखना एक अच्छा एक्सपीरियंस होगा।

मध्य प्रदेश की होगी कहानी
दबंग जहां उत्तर प्रदेश के लालगंज और दबंग 2 कानपुर में बेस्ड थी, वहीं दबंग 3 के लिए नया राज्य चुना गया है। दबंग 3 में चुलबुल पांडे उत्तर प्रदेश से निकलकर मध्य प्रदेश में पहुंच गए हैं। इस बार फिल्म में मध्य प्रदेश दिखाया जाएगा, इसकी शूटिंग भी एमपी के महेश्वर में की गई थी।

डायरेक्टर
दबंग को जहां अभिनव कश्यप ने और दबंग 2 को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था, वहीं दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा हैं। इससे पहले सलमान और प्रभु देवा वॉन्टेड फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। दबंग 3 के बाद अब ये जोड़ी राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई लेकर आने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।