लाइव टीवी

शादी से पहले Topless हो चुकी हैं Deepika Padukone, डब्‍बू रतनानी ने क‍िया था ये हॉट फोटोशूट

Updated Feb 18, 2020 | 12:20 IST

Deepika Padukone Topless for dabboo ratnani: मशहूर फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने शादी से पहले दीपिका पादुकोण को भी टॉपलेस फोटोशूट के ल‍िए राजी कर लिया था।

Loading ...
Deepika Padukone Topless for dabboo ratnani

Deepika Padukone Topless for dabboo ratnani: डब्‍बू रतनानी अपने फैशन फोटोग्राफी को लेकर काफी ज्‍यादा पॉपुलर हैं और इनकी तस्‍वीरें जब बाहर निकल कर आती हैं, तो मजा ही आ जाता है। डब्‍बू हर साल एक कैलेंडर जारी करते हैं और इस कैलेंडर पर आने की हर सेलिब्रिटी की ख्‍वाहिश होती है। हर साल डब्‍बू के कैमरे के ल‍िए अदाकाराएं टॉपलेस तक हो जाती हैं। इस साल अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी डब्‍बू के कैमरे के ल‍िए बोल्‍ड अवतार में नजर आई हैं। 

इससे पहले आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, जैक्‍लीन फर्नांडिस, कटरीना कैफ, कृति सेनन, सनी लियोनी समेत कई अदाकाराएं टॉपलेस फोटोशूट करा चुकी हैं। लेकिन डब्‍बू रतनानी के कैमरे से ली गई अब तक की सबसे बोल्‍ड फोटो की जब बात होती है तो नाम आता है दीपिका पादुकोण का। साल 2017 में डब्‍बू के कैलेंडर के ल‍िए अदाकारा दीपिका पादुकोण नजर आई थीं, वो भी टॉपलेस। 

इस तस्‍वीर ने तहलका मचा दिया था। दीपिका तक शादीशुदा नहीं थीं। दीपिका इस फोटो में टॉपलेस होकर सोफे पर बैठी थीं और पोज दे रही थीं। यह ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर कई दिनों तक सोशल मीडिया में छाई रही थी  


विद्या बालन हो गई थीं न्‍यूड

साल 2017 का डब्‍बू रतनानी का कैलेंडर काफी चर्चा में रहा था। इसी साल ना केवल दीपिका पादुकोण टॉपलेस हुई थीं जबकि मशहूर अदाकारा विद्या बालन ने न्‍यूड फोटोशूट कराया था। फोटो में विद्या बालन न्‍यूड होकर चेयर पर बैठी थीं। उनके एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे हाथ से उन्‍होंने एक अखबार थामा हुआ था। इस तस्‍वीर ने तहलका मचा दिया था। 



भूमि पेडनेकर का हॉट अंदाज
हाल ही में फ‍िल्‍म सांड की आंख के ल‍िए सर्वश्रेष्‍ठ अदाकारा (क्रिटिक्‍स) का फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड जीतने वाली भूमि पेडनेकर डब्‍बू रतनानी के ताजा कैलेंडर के ल‍िए टॉपलेस हुई हैं। इस समय भूमि पेडनेकर की तस्‍वीर सुर्खियों में है। इस तस्‍वीर में भूमि पेडनेकर बाथटब में बिना कपड़ों के लेटी हैं और पोज दे रही हैं। 


 

मशहूर फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी अपने सालाना कैलेंडर पर ना केवल अभिनेत्रियों बल्कि अभिनेताओं को भी जगह देते हैं। वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे उनके कैमरे के सामने पोज दे चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।