लाइव टीवी

अपनी मुस्कान के चलते विदेश में भी छाईं दीपिका पादुकोण, एथेंस एयरपोर्ट प्रदर्शनी में लगी एक्ट्रेस की प्रतिमा

Updated Dec 09, 2020 | 08:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हाल ही में एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फीचर किया गया। यहां दुनियाभर के 'ऑथेंटिक स्माइल' वाले लोगों को दिखाया गया जिनमें से एक दीपिका भी थीं।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • अपनी स्माइल के चलते विदेश में भी छाईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।
  • एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दीपिका की प्रतिमा को किया गया फीचर।
  • यहां दुनियाभर के 'ऑथेंटिक स्माइल' वाले लोगों को दिखाया गया था।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका अब तक कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं, इसके साथ ही उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। 

एथेंस में लगी दीपिका पादुकोण की प्रतिमा

दीपिका पादुकोण की वैक्स स्टैच्यू लगी थी और अब एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक एग्जीबिशन हुई जिसमें दुनियाभर के 'ऑथेंटिक स्माइल' वाले लोगों को दिखाया गया और इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण भी शामिल थीं। यहां दीपिका की प्रतिमा (अर्ध-प्रतिमा) लगाई गई थी। दीपिका के कई फैंस ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। 

वेडिंग रिसेप्शन लुक से है इंस्पायर्ड

दीपिका के इस प्रतिमा (बस्ट) में वो साड़ी और गले में ट्रेडिशनल चोकर पहने हुए हैं, जिसके साथ उन्होंने बन (जूड़ा) बनाया हुआ है। दीपिका का यह लुक बैंगलुरु में हुए उनके वेडिंग रिसेप्शन जैसा है। दीपिका की तस्वीर के नीचे लिखा गया, 'भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए। ग्रे मार्बल, 2020 ए.डी. '। दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और उनके फैंस लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में नजर आएंगी, यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की है जिसमें भारत की जीत हुई थी। इस फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में होंगी। इसके अलावा वो शकुन बत्रा की फिल्म में भी दिखेंगी, जिसमें उनके अलावा एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।