लाइव टीवी

लॉकडाउन के दौरान Deepika Padukone को आई इस शख्स की याद, फोटो शेयर कर लिखा- 'आई मिस यू पीनट'

Updated May 14, 2020 | 14:50 IST |

Deepika Padukone throwback photo: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि लॉकडाउन के दौरान वे किसे मिस कर रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Paduone throwback photo
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो
  • दीपिका को आई इनकी याद
  • दीपिका फिल्म 83 में नजर आएंगी

कोरोना वायरस के चलते काफी वक्त से देशभर में लॉकडाउन है। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी से बचने के लिए लोगों को ऐहतियात बरतने के लिए कहा गया है। सावधानी के तौर पर उन्हें घर से न निकलने की सलाह दी गई है। बॉलीवुड सेलेब्स भी लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं और अपने घरों में क्वारेंटाइन कर रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एक खास शख्स की याद सता रही है।

हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बारे में बताया। ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि दीपिका की छोटी बहन अनीशा पादुकोण हैं। दीपिका ने फोटो के साथ लिखा, 'मिस यू पीनट! तुम पर कूदने और गले लगाने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।'

ये एक थ्रोबैक फोटो है, जिसमें दीपिका वाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सटल मेकअप के साथ उन्होंने नीट बन बनाया हुआ है। इस दौरान अनीशा उन्हें हग कर रही हैं। अनीशा यहां ग्रे हाई-वेस्ट पैंट्स और चैकर्ड टॉप में नजर आ रही हैं। इससे पहले दीपिका ने एक और फोटो शेयर की थी, जो उनकी शादी के रस्मों के दौरान की थी। इसमें वे अनीशा और अपनी मम्मी उज्जवला के साथ नजर आ रही हैं। दीपिका इन दिनों कई थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जनवरी में ही दीपिका की फिल्म छपाक आई थी। हालांकि ये उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं कर पाई। अब दीपिका फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

इसमें रणवीर जहां पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव का रोल निभाएंगे, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में दिखेंगी। फिलहाल कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। इसके अलावा दीपिका, शकुन बत्रा की अनाम फिल्म में भी काम करेंगी। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।