लाइव टीवी

Luv Ranjan Film: दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर फिर साथ में कर रहे फिल्म, 2020 में शुरू होगी शूटिंग

Updated Dec 05, 2019 | 17:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone Ranbir Kapoor New Film: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर फिर से साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्ममेकर लव रंजन दोनों को साथ में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एकबार फिर नई फिल्म में साथ दिखेंगे।
  • लव रंजन दोनों को साथ में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं।
  • दीपिका-रणबीर की इस नई फिल्म की शूटिंग 2020 से शुरू होगी।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के फैन्स एकबार फिर इस जोड़ी को साथ देख सकेंगे। खबर सामने आ रही है कि दोनों फिर से साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्ममेकर लव रंजन दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को साथ में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पहले अजय देवगन भी नजर आने वाले थे लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया है। अब लव रंजन ने बिना अजय देवगन के ही फिल्म का काम शुरू कर दिया है। 
जी हां, अब लव रंजन सिर्फ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी नई फिल्म बनाने वाले हैं। ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म होगी, जिसमें कई सारे एलिमेंट्स डाले जाएंगे। लव रंजन ने फिल्म को लेकर स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू हो जाएगी। यानि की एकबार फिर रणबीर-दीपिका साथ-साथ बड़े परदे पर दिखेंगे। 


कुछ टाइम पहले खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण ने लव रंजन की फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। इसकी वजह लव रंजन पर मीटू के तहत लगे सैक्शुअल हैरेसमेंट के अरोप बताए गए थे। हालांकि बाद में इन सब खबरों को उन्होंने खंडन किया था। दीपिका और लव रंजन साथ में फिल्म कर रहे हैं। दोनों इसके लिए कई मीटिंग्स भी कर चुके हैं। 

लव रंजन की इस अपकमिंग फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ हैं, लेकिन इसकी रिलीज डेट तय हो चुकी है। कुछ महीनों पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया था कि एक्सक्लूसिव...डेट मार्क कर लें: लव रंजन ने अजय देवगन और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म की रिलीज के लिए क्रिसमस 2020 (25 दिसंबर 2020) की डेट बुक कर ली है। फिल्म की शूटिंग 2019 के मिड में शुरू होगी। हालांकि स्टार कास्ट के पिछले वर्क कमिटमेंट्स के चलते इसकी शूटिंग में देरी हुई है और अब ये 2020 की फ्लोर पर आएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।