लाइव टीवी

चुनौतियों के बावजूद Akshay Kumar ने 2020 को बताया बेहद खास, क्यो कहा बार-बार आए ऐसा साल?

Updated Sep 25, 2020 | 20:12 IST

ऐसे समय में जब लोग 2020 को सबसे ज्यादा मुश्किलों और चुनौतियों से भरा समय मान रहे हैं तब अक्षय कुमार ने इस साल जैसे समय को बार बार आने ख्वाहिश करते हुए पोस्ट लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अक्षय कुमार
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है साल 2020
  • बेटी के 8वें जन्मदिन के पोस्ट में किया जिक्र
  • ट्विकल खन्ना ने भी तस्वीरों के साथ लिखी दिल की बात

मुंबई: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी नितारा का आठवां जन्मदिन मनाया। इस दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देते हुए अपनी परी के लिए पोस्ट भी लिखा। 53 वर्षीय अभिनेता ने जन्मदिन की बधाई में बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

तस्वीर के साथ साल 2020 को अपने लिए खास बताते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, '2020 के बीते समय की ओर हर कोई मुड़कर देखना चाहेगा। मैं चाहता हूं कि यह क्षण, इस साल, अपने बच्चों के साथ इतना समय बिताने का यह मौका हमेशा के लिए रहे। 2020 में यह बात मेरे लिए सिल्वर लाइनिंग में से एक है। मेरी राजकुमारी को 8वां जन्मदिन मुबारक हो। जितना मैं जानता हूं, उससे कहीं ज्यादा तुमसे प्यार करता हूं।'

यहां देखिए नितारा के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने क्या ट्वीट किया:

इस बीच, ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि उन्होंने जन्मदिन पर बेटी को अपनी एक नई किताब गिफ्ट की और उससे इसकी समीक्षा करने के लिए कहा।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'मेरा छोटी 8 साल की हो गई! सभी अजीब और अद्भुत बिट्स और बोब्स के साथ, जो उसके यूनिवर्स की इजाजत देते हैं। बच्चों के लिए लिखी किताब- 'व्हेन आई ग्रो अप आई वॉन्ट टू बी' की पहली कॉपी को भी उसको एक समीक्षा के लिए दिया। मुझे नहीं पता कि बड़ी हो जाने पर वह क्या चाहती है। मुझे इतना पता है कि वह बहुत तेजी से बड़ी हो रही है।'


अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दोस्तों में शामिल मलाइका अरोड़ा, रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, सोनाली बेंद्रे सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने नितारा को जन्मदिन की बधाई दी है।

गौरतलब है कि 2001 में शादी कर चुकी ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार आरव नाम के एक बेटे के माता-पिता भी हैं। अक्षय कुमार हाल ही में 'इन द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' के एक एपिसोड में नजर आए थे। जबकि पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना एक लेखक, एक कॉलमिस्ट, एक इंटीरियर डिजाइनर और एक निर्माता भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।