लाइव टीवी

'कुछ तो मजबूरी रही होगी'- धर्मेंद्र ने किसानों के लिए ट्वीट करके क्यों किया डिलीट? स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

Updated Dec 04, 2020 | 19:22 IST

हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट करने के कुछ देर बाद इसे डिलीट कर दिया। हालांकि इस बीच एक यूजर ने अभिनेता के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
धर्मेंद्र देओल
मुख्य बातें
  • किसानों और कोरोना को लेकर अभिनेता धर्मेंद्र ने किया ट्वीट
  • कुछ घंटों बाद किया डिलीट, वायरल हुआ स्क्रीनशॉट
  • यूजर के वजह पूछने पर दिया पोस्ट हटाने का जवाब

मुंबई: दिल्ली में चल रहे किसानों के विरोध को लेकर देश में हलचल का माहौल देखने को मिल रहा है। जब से विरोध प्रदर्शन का सिलसिला शुरू हुआ है, तब से कई मशहूर हस्तियां किसानों के समर्थन में अपनी बात कहती नजर आई हैं। कुछ किसानों की ओर से सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की जा रही है। ऐसा लगता है कि अनुभवी स्टार धर्मेंद्र भी किसानों को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने एक ट्वीट में सरकार से कहा कि वह एक ऐसा समाधान निकाले जिससे किसानों की मदद हो सके, हालांकि, उन्होंने कुछ समय बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसी बीच एक यूजर ने धर्मेंद्र के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया और शोले अभिनेता को टैग करते हुए, डिलीट करने के पीछे का कारण पूछा।

धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं सरकार से अनुरोध करता हूं ... कृपया जल्दी से किसानों की समस्याओं का समाधान करें ... दिल्ली में कोरोना मामलों की संख्या बढ़ रही है ... यह दर्दनाक है।'

इसी पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पंजाबी आइकन @aapkadharam paaji ने 13 घंटे पहले यह ट्वीट किया था। लेकिन बाद में इसे हटा दिया। कुछ तो मजबूरियां रही होंगी.. यूं कोई बेवफा नहीं होता।' उसी के जवाब में, अनुभवी स्टार ने लिखा कि कैसे कुछ अवांछित टिप्पणियों ने उन्हें परेशान कर दिया और इसलिए उन्होंने ट्वीट को हटा दिया।

'आपके ऐसे कमेंट ने दुखी कर दिया...'

अभिनेता ने जवाब दिया, 'आपके ऐसे ही कमेंट से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जी भर के गाली दे लीजिए आपकी खुशी में खुश हूं मैं.. हां अपने किसा भाईयों के लिए बहुत दुखी हूं... सरकार को जल्दी कोई हल तलाश कर लेना चाहिए। हमारी किसी की कोई सुनवाई नहीं।'

धर्मेंद्र ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनकी क्लासिक फिल्म अपने की अगली कड़ी अपने 2 अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म में बॉबी देओल, सनी देओल और करण देओल भी अहम भूमिका में होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।