लाइव टीवी

कंगना रनौत से ट्विटर भिड़ंत का दिलजीत दोसांझ को मिला फायदा, बढ़ गए चार लाख फॉलोवर्स

Updated Dec 05, 2020 | 12:09 IST

Kangana Ranaut Diljeet Dosanjh Tweet: कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच चल रही जुबानी जंग का पंजाबी सिंगर को जबरदस्त फायदा हुआ है। पंजाबी सिंगर के चार लाख फॉलोवर्स बढ़ गए हैं।

Loading ...
Diljeet Dosanjh, Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई है।
  • कंगना रनौत ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कहा है।
  • कंगना और दिलजीत की इस लड़ाई का फायदा पंजाबी सिंगर को मिला है।

मुंबई. दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच ट्विटर में जुबानी जंग शुरू हो गई थी। किसान आंदोलन को लेकर ये दोनों सेलेब ट्विटर पर भिड़ गए हैं। हालांकि, इसका फायदा दिलजीत दोसांझ को मिला है। 

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच इस ट्विटर वॉर के कारण पंजाबी सिंगर के चार लाख फॉलोवर्स बढ़ गए हैं।  अब दिलीजीत के 43 लाख फॉलोवर्स हो गए हैं। 

ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोविंग में इजाफा हुआ है। कंगना विवाद के बाद दिलजीत के दो लाख फॉलोवर्स बढ़ गए हैं। इंस्टा पर दिलजीत के अब एक करोड़ सात लाख फॉलोवर्स हो गए हैं।

दादी का वीडियो किया पोस्ट
आपको बता दें कि शाहीन बाग और किसान आंदोलन में नजर आई एक दादी पर किए ट्वीट को लेकर हंगामा शुरू हुआ था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'शर्मनाक... किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है।

कंगना के ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए दिलजीत ने लिखा, ये महेंदर कौर जी हैं। इस सबूत को सुन लो कंगना रनौत। इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए. ये कुछ कह रही हैं।' कंगना ने इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया। 

दिलजीत को कहा- करण जौहर का पालतू
कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू कहा था।  'ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के लिए भी आंदोलन करते हुए दिखी। 

कंगना आगे लिखती हैं, 'महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं, क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे अभी बंद करो।' दिलजीत ने कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'तूने जितने लोगों के साथ काम किया, तू उनकी पालतू है....? फिर तो मालिकों की लिस्ट लंबी हो जाएगी?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।