लाइव टीवी

दिलजीत दोसांझ ने लिखा- 'पीछे पड़ गई, कहती है ताजमहल जाना', इवांका ट्रंप ने दिया जवाब

Updated Mar 01, 2020 | 19:51 IST

Diljit Dosanjh Ivanka Trump: पंजाबी और बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ मस्ती करते हैं। दिलजीत ने नई फोटो शेयर की है, इसमें वह राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Diljit Dosanjh
मुख्य बातें
  • दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर इवांका की फोटो शेयर की है।
  • फोटो में राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी के साथ दिलजीत दोसांझ बैठे नजर आ रहे हैं।
  • दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर हॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज पर पंजाबी में कमेंट करते हैं।

मुंबई. भारत दौरे में आए डोनाल्ड ट्रंप ने ताजमहल की भी यात्रा की थी। इस दौरे में डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की ताजमहल के सामने फोटो वायरल हुई थीं। इस फोटो पर कई मीम्स बन रहे हैं। अब गुड न्यूज के एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी इवांका के साथ फोटो शेयर की है।

दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर इवांका की फोटो शेयर की है। इसमें राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी के साथ दिलजीत दोसांझ बैठे नजर आ रहे हैं। ये एक फोटोशॉप इमेज है, जो उनके फैन अमन राजपाल ने एडिट की है। 

दिलजीत ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मैं और इवांका। पीछे ही पड़ गई। कहती है ताजमहल जाना, ताजमहल जाना। मैं फिर ले गया और क्या करता।' आपको बता दें कि दिलजीत अक्सर फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर मस्ती करते रहते हैं। 

इवांका ने कहा शुक्रिया
इवांका ट्रंप ने दिलजीत के पोस्ट पर कमेंट किया। इवांका ने लिखा- 'दिलजीत दोसांझ मुझे बेहतरीन ताजमहल ले जाने के लिए शुक्रिया। ये एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी भी नहीं भूल सकती।' इवांका ने इसके अलावा खुद पर बने मीम्स भी शेयर किए हैं। इवांका ने लिखा- 'मैं भारत के लोगों की दरियादिली की तारीफ करती हूं। मैं कई नए दोस्त बनाए।

दिलजीत दोसांझ ने इससे पहले भी वंडर वुमन स्टार गैल गैलडोट की फोटो पर भी कमेंट किया था। दिलजीत दोसांझ ने लिखा-'अच्छा बात सुन। आज गोभी वाले पराठें बना ली। दही मैं ले आऊंगा।' 

इस फिल्म में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ गुड न्यूज के बाद फिल्म सूरज पर मंगल भारी में नजर आने वाले हैं। ये भी एक कॉमेडी फिल्म होगी। इसमें दिलजीत दोसांझ के अलावा मनोज बाजपेयी, फातिमा सना शेख और नेहा पेंडसे हैं। 

सूरज पर मंगल भारी को जोया फैक्टर, परमाणु फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। अभिषेक शर्मा के मुताबिक- 'फिल्म की कहानी 1990 के दशक पर आधारित है जब ना तो सोशल मीडिया होता था और ना ही मोबाइल फोन।'    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।