लाइव टीवी

Disha Patani Bikini: दिशा पाटनी ने छोटी बिकिनी में शेयर की ऐसी फोटो, बोल्‍डनेस देख फैंस हैरान

Updated Jan 20, 2021 | 22:37 IST

Disha Patani Bikini Photo: बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है।

Loading ...
Disha Patani Bikini
मुख्य बातें
  • बिकिनी पहन सोशल मीडिया पर द‍िशा पाटनी ने मचाई सनसनी
  • 10 घंटे में द‍िशा पाटनी की नई तस्‍वीर को म‍िले लाखों लाइक्‍स

Disha Patani Bikini: बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें एक्वा कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है।

तस्वीर में दिशा को एक पेड़ के पास खड़ी होकर पोज देते देखा जा सकता है। अपने इस पोस्ट को अभिनेत्री ने कोकोनट ट्री इमोजी का कैप्शन दिया है। दिशा पाटनी ने 10 घंटे पहले यह तस्‍वीर शेयर की है और अब तब इसे 16 लाख 45 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। कमेंट्स में भी फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। यकीनन दिशा पाटनी इस फोटो में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया हो। हाल ही में वो मालदीव में समय बिताकर आई हैं और यहां से उन्होंने कई बिकिनी फोटोज शेयर की थीं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। 

इससे पहले दिशा ने फोटो शेयर थी उसमें वो बीच समंदर पैडलबोर्ड पर यलो बिकिनी पहने खड़ी नजर आई थीं। इस फोटो को शेयर कर दिशा ने लिखा था, 'एक्वामैन वाली फीलिंग'। दिशा की ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आई थी और कई द‍िन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थी। 

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दिशा 'राधे' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ सलमान खान और रणदीप हुड्डा होंगे। प्रभुदेवा इस फिल्म के निर्देशक हैं। इसके साथ ही दिशा अपनी अगली फिल्म 'एक विलेन 2' में निर्देशक मोहित सूरी के साथ दोबारा काम करने जा रही हैं। ये दोनों इससे पहले साल 2020 में आई फिल्म 'मलंग' में साथ आ चुके हैं। दिशा को एकता कपूर द्वारा निर्मित 'केटीना' में भी देखा जा सकेगा, जिसमें अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।