लाइव टीवी

कौन है दिशा पाटनी का सबसे पसंदीदा एक्टर, किस सब्जेक्ट से लगता था डर; फैंस के साथ एक्ट्रेस ने खोले कई राज

Updated Dec 11, 2020 | 18:54 IST

Disha Patani answer Fan Questions: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब देते हुए अपने बारे में कई खुलासे किए और अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में बात की।

Loading ...
दिशा पाटनी
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर दिए फैंस के सवालों के जवाब
  • अपनी पसंद-नापसंद को लेकर एक्ट्रेस ने खोले कई राज
  • बताया- 'फेवरिट फिल्म और एक्टर, किस सब्जेक्ट से लगता था डर'

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी फिल्म जगत की सबसे फिट, हॉट और उत्साही अभिनेत्रियों में से एक हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव में अपने वैकेशन को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं। अब हाल ही में वह  सोशल मीडिया पर फैंस की ओर से पूछे गए सवालों और उनकी ओर दिए जवाबों को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

दिशा ने फैंस के साथ अपने बारे में कई रहस्य उजागर किए हैं, और यह भी बताया है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान क्या-क्या सीखा। इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक प्रशंसक ने दिशा से पूछा कि लॉकडाउन के महीनों के दौरान उन्होंने क्या सबक लिया।

जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'थोड़ा ही काफी है।' अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि उन्हें कोरियाई ड्रामा से प्यार है और 'एवेंजर्स' उनकी सबसे पसंदीदा हॉलीवुड फिल्म है।

अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछे जाने पर दिशा ने 'जैकी चैन' का नाम लिया और यह भी खुलासा किया कि उनके लिए स्कूल में सबसे खतरनाक और डराने वाला विषय रसायन विज्ञान और बॉटनी था।

जब एक फैन ने दिशा से उनके फैंटेसी पेशे के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस का जवाब था- 'डिस्कवरी चैनल में काम करना।'

बता दें कि दिशा पाटनी ने हाल ही में सलमान खान और रणदीप हुड्डा की सह-अभिनीत फिल्म 'राधे' की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित की जा रही है। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों और किरदारों के अलावा सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं और लगातार इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।