लाइव टीवी

अंत‍िम की स्‍क्रीन‍िंग पर द‍िशा पाटनी के लुक के चर्चे, क्‍या सर्जरी से बड़ी कराई नाक, देखें फोटोज

Updated Nov 26, 2021 | 22:36 IST

Disha Patani Hot Looks: दिशा पाटनी राधे के अपने को एक्‍टर सलमान खान की फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ की स्क्रीनिंग में नजर आईं। इस दौरान उन्‍होंने अपनी ग्‍लैमरस अदाओं से सबका दिल चुरा लिया।

Loading ...
Disha Patani (viralbhayani)
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी क्रॉप टाप और जींस में आईं नजर
  • दिशा ने अपने लुक से खींचा फैंस का ध्‍यान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं अदाकारा की तस्‍वीरें

Disha Patani Hot Looks: बॉलीवुड दीवा दिशा पाटनी जब भी सार्वजनिक रूप से दिखाई देती हैं तो अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। वह अपनी फिगर से लेकर लुक तक अक्सर वह फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। उनकी ये हॉट अदाएं फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ की स्क्रीनिंग में नजर आईं। 

दिशा सलमान की एक्शन थ्रिलर की स्क्रीनिंग में शिरकत करने पहुंची। अभिनेत्री का लुक सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है। उन्होंने स्किनी-फिट जींस के साथ पीले रंग का क्रॉप टॉप पहना था और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्‍होंने सीक्विन बैग को कैरी किया। 

उनके हेयर स्‍टायल से लेकर उनके अलग लुक को लेकर काफी चर्चाए हैं। एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें पैपराजी ने ऑनलाइन साझा किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ''वह काफी अलग दिख रही हैं।'' वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्‍या दिशा ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है, हे भगवान!"

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर के साथ एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह मोहित सूरी निर्देशित फिल्म एक विलेन: देयर इज वन इन एवरी लव स्टोरी का सीक्वल में नजर आएंगी। वह कथित तौर पर सिद्धार्थ की हाल ही में घोषित फिल्म योद्धा में भी अभिनय करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।