लाइव टीवी

कोरोना महामारी के दौरान हॉट फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं दिशा, यूजर्स बोले- ये समय फोटो दिखाने का नहीं...

Updated Mar 29, 2020 | 23:48 IST

देश कोरोना महामारी के संकट से गुजर रहा है और बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी हॉट फोटोज शेयर कर ही हैं। इस बात पर सोशल मीडिया पर फैंस गुस्‍सा गए और उन्‍हें मुश्‍किल वक्‍त में मदद करने की नसीहत दे डाली।

Loading ...
Disha Patani Trolled

देश कोरोना महामारी के संकट से गुजर रहा है। सरकार कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने की हर संभव कोशिश करने में लगी है। देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। एक तरफ बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने फैंस से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं और मदद के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं, ऐसे में बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी हॉट फोटोज शेयर कर ही हैं। 

दिशा पाटनी ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी दो हॉट तस्‍वीरें शेयर कीं। तस्‍वीरों में दिशा अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हैं। दिशा को लगा होगा कि उनकी इन तस्‍वीरों को देख फैंस खुश होंगे लेकिन हुआ ठीक इसका उल्‍टा। दिशा की इन तस्‍वीरों पर फैंस गुस्‍सा गए और उन्‍हें मुश्‍किल वक्‍त में मदद करने की नसीहत दे डाली।

कुलदीप कुमार नाम के एक यूजर से ट्विटर पर लिखा- डियर दिशा पाटनी जी, देश की जिस जनता ने आप को इस काबिल बनाया सर आंखों पे बिठाया कम से कम इस मुश्किल घड़ी में उसकी जरा सी सुध तो ले ही सकती हैं। ये समय फोटो दिखाने का नहीं बल्कि आप जैसे व्यक्तियों आगे आ कुछ करने का हैं।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि अगर तुम इन तस्‍वीरों की बजाय पीएम रिलीफ फंड में कुछ दान करोगी तो फैंस ज्‍यादा खुश होंगे। गुलशन कुमार मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा- देश मे क्या चल रहा इन्हें मतलब ही नहीं।  

मदद के लिए ये आए आगे
बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।