लाइव टीवी

Dobaaraa Box Office Collection Day 4: तापसी पन्नू की 'दोबारा' की कमाई में चौथे दिन ही आई भारी गिरावट, अब तक केवल इतना सा हुआ कलेक्शन

Updated Aug 23, 2022 | 08:03 IST

Dobaaraa Box Office Collection Day 4: तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी स्टारर फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जानें कितना हुआ है फिल्म का अब तक का कलेक्शन।

Loading ...
Taapsee Pannu in Dobaaraa
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में हुई रिलीज।
  • फिल्म की कमाई में चौथे दिन आई भारी गिरावट।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं और अपनी एक्टिंग से फैंस को कभी निराश नहीं करतीं। हाल ही में उनकी फिल्म दोबारा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि फिल्म की ओपनिंग उम्मीद से बेहतर रही थी। 

Also Read: तापसी पन्नू की 'दोबारा' में आएंगे कई तूफान, टाइम ट्रैवल की ऐसी कहानी जो जीत लेगी दिल

चौथे दिन इतनी रही कमाई

तापसी की ये फिल्म शुक्रवार (19 अगस्त) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। फिल्म रिलीज के पहले सोमवार को इसने केवल 49 लाख रुपये की कमाई की, जो कि उम्मीद से काफी कम है। फिल्म की अब तक की कमाई 3.87 करोड़ रुपये है। मालूम हो कि इससे पहले वीकेंड पर फिल्म की कमाई में तेजी दर्ज की गई थी।

अब तक किया कितना कलेक्शन

फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और इसकी ओपनिंग डे पर इसने 72 लाख रुपये कमाए थे, जो उम्मीद से बेहतर थी। इसके बाद वीकेंड पर इसकी कमाई में उछाल आया और फिल्म ने शनिवार को 1.02 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को एक बार फिर इसकी कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई और फिल्म ने 1.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Also Read: दोबारा पर ट्वीट कर बुरा फंसे केआरके, तापसी पन्नू ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

इस फिल्म की रीमेक

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी ये फिल्म मिस्ट्री ड्रामा है। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं और एक नर्स का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला था, इसे काफी पसंद किया गया और खूब तारीफ हुई। लेकिन इससे उलट सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म देखने नहीं पहुंचे। मालूम हो कि ये साल 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म मिराज की हिंदी रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।