लाइव टीवी

क्या शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना? 25 करोड़ दान करने को लेकर कही ये बात

Updated Apr 15, 2020 | 13:38 IST

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि चैरिटी करने के बाद उसकी घोषणा करना खराब बात है। किसी ने 25 करोड़ रुपये दान किए यह सुनना अच्छा नहीं लगता।

Loading ...
Shatrughan Sinha and Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • क्या शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना?
  • शत्रुघ्न बोले- किसी ने 25 करोड़ रुपये दान किए यह सुनना अच्छा नहीं लगता
  • उन्होंने कहा कि चैरिटी कर उसकी घोषणा करना सही नहीं है

कोरोना वायरस से पूरा विश्व जूझ रहा है और भारत भी इसके चपेट में हैं। जहां दुनियाभर में इससे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है वहीं देश में भी लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में अब तक इसके 11 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और 370 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

देश में इसे बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया हुआ है और इसके मरीजों के इलाज के लिए तमाम तरह की कोशिशें की जा रही हैं। इसी कोशिश के तहत पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की थी जिसमें कोई भी आर्थिक मदद कर सकता है। अब एक्टर और पॉलीटीशियन शत्रुघ्न सिन्हा ने उन लोगों पर निशाना साधा है जिन्होंने अपनी चैरिटी की जानकारी दी।

शत्रुघ्न ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि चैरिटी के बारे में अनाउंस (घोषणा) करना खराब है। उन्होंने कहा कि यह सुनना खराब लगता है कि किसी ने 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। वर्तमान स्थिति को लेकर किसी को कितनी चिंता है उसका पता अंदाजा इस बात से लगाया जाता है कि उसने कितनी राशि दान की है। मालूम हो कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए थे और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। 

शत्रुघ्न ने कहा कि देश के किसी भी हिस्से में सेलिब्रिटी चैरिटी करने के बाद उसका दिखावा नहीं करते क्योंकि दान एक प्राइवेट चीज है। उन्होंने कहा कि किसी ने 25 करोड़ दान किए यह सुनने के बाद लगता है कि क्या ये किसी काम आएंगे?

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर लोगों ने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से सवाल पूछना शुरू कर दिया था कि उन्होंने डोनेशन दिया या नहीं। इसपर एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि डोनेशन के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देना और नहीं देना पर्सनल चॉइस है। अगर मैंने जानकारी नहीं दी तो इसका मतलब यह नहीं कि मदद नहीं की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।